VIDEO: ज्वेलरी शॉप पर डकैती की कोशिश, बुर्का पहन घुसा बदमाश... मालिक पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

Edited By rajesh kumar,Updated: 21 Jun, 2024 04:10 PM

attempted robbery at jewelry shop

गुरुवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल में दो लोगों द्वारा हिंसक हमला किए जाने के बाद एक ज्वैलर और उसके बेटे ने अपनी दुकान पर डकैती को नाकाम कर दिया। लूट करने आया एक व्यक्ति बुर्का पहने हुए और दूसरा हेलमेट पहने हुए था।

नेशनल डेस्क: गुरुवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल में दो लोगों द्वारा हिंसक हमला किए जाने के बाद एक ज्वैलर और उसके बेटे ने अपनी दुकान पर डकैती को नाकाम कर दिया। लूट करने आया एक व्यक्ति बुर्का पहने हुए और दूसरा हेलमेट पहने हुए था। चाकू से लैस संदिग्धों ने भीषण संघर्ष के बाद दुकान के मालिक को घायल कर दिया।

दुकान मालिक पर चाकू से हमला
लूट की कोशिश दोपहर करीब 1:45 बजे हुई जब दो लोग अपनी पहचान छिपाते हुए दुकान में घुसे। बुर्का पहने हुए व्यक्ति ने तुरंत दुकान के मालिक शेषराम पर हमला कर दिया और उसके कंधे पर चाकू से वार कर दिया। हेलमेट पहने हुए उसके साथी ने आभूषण और नकदी समेटना शुरू कर दिया।
 

चोरी का माल छोड़कर भाग गए बदमाश 
अपनी चोटों के बावजूद, शेषराम की त्वरित सूझबूझ और उनके बेटे सुरेश के समय पर हस्तक्षेप ने चोरी को रोक दिया। सुरेश, मदद के लिए जोर से चिल्लाया और लुटेरों पर कुर्सियां फेंकी, जिससे हमलावरों को चोरी का माल छोड़कर भागने पर मजबूर होना पड़ा। लुटेरे मोटरसाइकिल पर भाग निकले और पुलिस के मौके पर पहुंचने और उन्हें गिरफ्तार करने से पहले ही गायब हो गए।

लुटेरों ने दस्ताने पहने हुए थे, फिंगरप्रिंट भी नहीं छोड़ा
घटना के वीडियो में शेषराम दुकान के बाहर लुटेरों के पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वे मोटरसाइकिल पर भागने की कोशिश कर रहे हैं। सुरेश भी दुकान से बाहर कुर्सी लेकर भागता है, जिसे वह बुर्का पहने और बाइक पर पीछे बैठे लुटेरों पर फेंकता है। लूट की यह वारदात स्थानीय पुलिस स्टेशन से महज 25 मीटर की दूरी पर हुई। इसके अलावा, पास में चल रहे फ्लाईओवर के निर्माण के कारण आस-पास के करीब 25 सीसीटीवी कैमरे हटा दिए गए थे। लुटेरों ने दस्ताने भी पहने हुए थे और उन्होंने कोई फिंगरप्रिंट भी नहीं छोड़ा।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का बयान 
हैदराबाद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरसिम्हा रेड्डी के अनुसार, संदिग्धों का पता लगाने के लिए विशेष टीमें बनाई गई हैं। पुलिस ने कहा कि दुकान के अंदर लुटेरों द्वारा हिंदी का इस्तेमाल करने से पता चलता है कि वे बावरिया गिरोह से जुड़े हो सकते हैं, जो हैदराबाद में झपटमारी और डकैती की वारदातों के लिए कुख्यात है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!