Video: 'अभी आया है मारने दे..' स्टंप माइक पर रोहित की मज़ेदार बातचीत हुई वायरल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 23 Jun, 2024 11:57 AM

rohit sharma stump mic video rohit sharma  t 20 world cup

भारत ने मौजूदा टी20 विश्व कप में अपनी जीत की लय जारी रखते हुए शनिवार को सुपर 8 मैच में बांग्लादेश को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने के लिए  भारत ने उप-कप्तान हार्दिक पंड्या के अर्धशतक की मदद से 196/5 का विशाल स्कोर बनाया।

नेशनल डेस्क:  भारत ने मौजूदा टी20 विश्व कप में अपनी जीत की लय जारी रखते हुए शनिवार को सुपर 8 मैच में बांग्लादेश को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने के लिए  भारत ने उप-कप्तान हार्दिक पंड्या के अर्धशतक की मदद से 196/5 का विशाल स्कोर बनाया। बाद में, कुलदीप यादव के तीन विकेट और अन्य गेंदबाजों के योगदान से रोहित शर्मा एंड कंपनी ने बांग्लादेश को 146/8 पर रोक दिया और 50 रनों से जीत का दावा किया। जैसा कि भारत ने शानदार प्रदर्शन किया, बांग्लादेश के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान कप्तान रोहित शर्मा थोड़ा तनाव मुक्त दिखे और अंत में उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक मजेदार पल दिया। बता दें कि  टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी मजेदार टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं, जो अक्सर आईपीएल या अंतरराष्ट्रीय मैचों के दौरान स्टंप-माइक पर वायरल हो जाती हैं।

ऐसे में 14वें ओवर के दौरान बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कुलदीप यादव की गेंद पर छक्का लगाया और अगली ही गेंद पर आउट हो गए। महमुदुल्लाह अगले बल्लेबाज थे और कुलदीप ने अपनी विशेष गुगली से उन्हें पहली गेंद से ही परेशान कर दिया।

इसे देखते हुए कुलदीप ने फील्डिंग प्लेसमेंट में बदलाव के लिए कहा। रोहित, जो अपनी मजेदार ऑन-फील्ड टिप्पणियों के लिए व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं, उन्होंने कहा, "क्या है, खेलने दे ना यार, अभी-अभी आया है अदा मारने दे ना, एक आउट हुआ है अदा मारने दे" वह लाइन के पार खेलता है, वह अभी आउट होने के बाद क्रीज पर आया है, उसे लाइन के पार खेलने दें)।

यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसकों में फूट पड़ गई। भारत के कप्तान कभी भी अपना मजाकिया पक्ष दिखाने में असफल नहीं होते हैं क्योंकि इससे पहले भी उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान अपने "गार्डन में जो घूमेगा" टिप्पणी के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया था।

रोहित ने कहा, "मैं लंबे समय से इस बारे में बात कर रहा हूं। यह वहां जाने और इसे काम में लाने के बारे में है। सब कुछ ध्यान में रखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुरूप ढल गए। यहां थोड़ी सी हवा का असर है, कुल मिलाकर हम बहुत स्मार्ट हैं।" रोहित ने भारत की जीत के बाद कहा, कुल मिलाकर हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे। सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे कुछ भी हो।

उन्होंने कहा, "हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने 50 बनाए और हमने 197 रन बनाए। T20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्द्धशतक और शतक बनाने की जरूरत है, मायने यह रखता है कि आप गेंदबाजों पर कितना दबाव डालते हैं। शुरू से ही सभी बल्लेबाज इसी तरह खेले और यही है हम कैसे खेलना चाहते हैं, टीम में काफी अनुभव है और हम उनका समर्थन करते हैं।" टीम इंडिया अब अपने अगले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 मैच में सोमवार को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!