गुजरात में भी दिल्ली एयरपोर्ट जैसी घटना, भारी बारिश के चलते राजकोट एयरपोर्ट की छत ढही

Edited By rajesh kumar,Updated: 29 Jun, 2024 06:25 PM

roof outside the rajkot airport terminal collapsed due to heavy rains

गुजरात के राजकोट में भी दिल्ली एयरपोर्ट जैसी घटना सामने आई है। यहां राजकोट हवाई अड्डे के टर्मिनल के बाहर शनिवार को भारी बारिश के कारण छत गिर गई। गनीमत रही की इस हादसे में किसी के भी घायल होने की कोई खबर नहीं है।

नेशनल डेस्क: गुजरात के राजकोट में भी दिल्ली एयरपोर्ट जैसी घटना सामने आई है। यहां राजकोट हवाई अड्डे के टर्मिनल के बाहर शनिवार को भारी बारिश के कारण छत गिर गई। गनीमत रही की इस हादसे में किसी के भी घायल होने की कोई खबर नहीं है। 

सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें छत गिरने के समय एयरपोर्ट के अधिकारी मौके पर दिखाई दे रहे हैं। यह घटना टर्मिनल के बाहर यात्री पिक-अप और ड्रॉप क्षेत्र में घटित हुई। इससे एक दिन पहले दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर भी ऐसी ही एक घटना हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कुछ अन्य घायल हो गए थे।  

VIDEO | Canopy collapses at the passenger pickup and drop area outside #Rajkot airport terminal amid heavy rains.

(Source: Third Party) pic.twitter.com/gsurfX2O1S — Press Trust of India (@PTI_News) June 29, 2024


शुक्रवार को मौसम विभाग ने कहा कि दक्षिण गुजरात में एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र सक्रिय है, जिससे राज्य के कुछ हिस्सों में व्यापक बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने यह भी कहा कि अगले पांच दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा। शनिवार के लिए भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दक्षिण गुजरात के लिए 'येलो अलर्ट' जारी किया है, जिसमें भारी बारिश की संभावना जताई गई है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!