आग लगने की अफवाह से पंजाब मेल एक्सप्रेस में मची भगदड़, यात्रियों ने ट्रेन से लगाई छलांग, 20 यात्री घायल

Edited By Parveen Kumar,Updated: 11 Aug, 2024 02:54 PM

rumors of fire caused stampede in punjab mail express

हावड़ा से अमृतसर जाने वाली 13006 पंजाब मेल एक्सप्रेस की जनरल कोच में आग लगने की अफवाह से भगदड़ मच गई। जल्दबाजी में ट्रेन से नीचे कूदने से करीब 20 यात्री घायल हुए हैं। जीआरपी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल सात लोगों को शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल...

नेशनल डेस्क : हावड़ा से अमृतसर जाने वाली 13006 पंजाब मेल एक्सप्रेस की जनरल कोच में आग लगने की अफवाह से भगदड़ मच गई। जल्दबाजी में ट्रेन से नीचे कूदने से करीब 20 यात्री घायल हुए हैं। जीआरपी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल सात लोगों को शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

जीआरपी के थाना प्रभारी रेहान खान ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि पंजाब से चलकर हावड़ा जाने वाली (पंजाब मेल) ट्रेन सुबह जब बरेली के बिलपुर स्टेशन पर पहुंची, तब जनरल कोच में भीड़ के चलते आग बुझाने वाले सिलेंडर का स्विच दब गया, जिससे कोच में अफवाह फैल गई की ट्रेन में आग लग गई है।

खान के मुताबिक, इसी बीच किसी ने ट्रेन को रोकने के लिए जंजीर खींच दी, जिसके बाद ट्रेन रुक भी नहीं पाई और यात्री ट्रेन से कूदने लगे। उन्होंने बताया कि इस घटना में दो महिलाओं समेत छह यात्री घायल हो गए। खान के अनुसार, घटना के आधे घंटे बाद ट्रेन को हावड़ा के लिए रवाना किया गया, जबकि घायलों को वहीं रोककर दूसरी ट्रेन से शाहजहांपुर लाया गया। उन्होंने बताया कि घटना में अनवरी (26), अख्तरी (45), कुलदीप (26), रूबी लाल (50) शिव शरण (40) और चंद्रपाल (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!