सलमान खान को मिल रही धमकियों पर पिता सलीम का बयान, बोले- 'मेरा बेटा माफी नहीं मांगेगा, उसने कोई गुनाह नहीं किया'

Edited By Parminder Kaur,Updated: 19 Oct, 2024 10:51 AM

salim khan says salman khan will not apologize to lawrence bishnoi

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से एक्टर सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिसे देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इस गैंग ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि जो भी सलमान खान...

नेशनल डेस्क. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से एक्टर सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं, जिसे देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इस गैंग ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि जो भी सलमान खान का समर्थन करेगा, उसे गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

PunjabKesari

पुलिस ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर सुक्खा उर्फ सुखबीर बलबीर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। सुक्खा उन आरोपियों में शामिल है, जो सलमान खान को नुकसान पहुंचाने की योजना बना रहे थे। पुलिस के अनुसार, सुक्खा ने वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तान में एक हथियार डीलर डोगर से संपर्क किया था। इस बातचीत में उसने एके-47 और अन्य बड़े हथियारों की डील की शर्तों पर चर्चा की।

इस बीच सलमान खान और उनके परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकियों के संदर्भ में उनके पिता सलीम खान ने यह दावा किया है कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है। सलीम खान ने कहा कि यह मामला गलतफहमी पर आधारित है और उनके बेटे ने ऐसा कुछ नहीं किया।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा कि मेरे बेटे सलमान खान ने आज तक कॉकरोच तक नहीं मारा, इसलिए वह काले हिरण की हत्या कैसे कर सकता हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि सलमान के पास कभी भी बंदूक नहीं थी और उनका परिवार हिंसा में विश्वास नहीं करता। सलमान जानवरों से बहुत प्यार करता है और वह किसी भी जानवर की हत्या नहीं कर सकता। सलीम खान ने यह भी बताया कि लोग सलमान खान से माफी मांगने की बात कर रहे हैं, लेकिन सलमान माफी नहीं मांगेगा क्योंकि उसने कोई गुनाह नहीं किया है।

PunjabKesari

इसके अलावा सलीम खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस हत्या का सलमान खान से कोई संबंध नहीं है, जब सलीम खान से पूछा गया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या ने उनके परिवार पर क्या असर डाला, तो उन्होंने कहा, "बाबा सिद्दीकी मेरे दोस्त थे। हम मिलते थे। वह एक बहुत अच्छे इंसान थे और उन्होंने बहुत से लोगों की मदद की थी। उनकी मौत का अफसोस हुआ है, लेकिन अब हम क्या कर सकते हैं।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!