संजय सिंह बोले- एक सप्ताह में अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे अरविंद केजरीवाल

Edited By Harman Kaur,Updated: 18 Sep, 2024 12:44 PM

sanjay singh kejriwal will vacate his government residence in a week

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को बताया कि दिल्ली के निवर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक सप्ताह के अंदर अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे। साथ ही मुख्यमंत्री के तौर पर मिलने वाली सभी सुविधाएं भी लौटा देंगे।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को बताया कि दिल्ली के निवर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक सप्ताह के अंदर अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे। साथ ही मुख्यमंत्री के तौर पर मिलने वाली सभी सुविधाएं भी लौटा देंगे।
 

बता दें कि आतिशी के सीएम बनने के अगले दिन यानी आज सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘‘अरविंद केजरीवाल ने कल इस्तीफा देने के बाद कहा था कि वह मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें मिलने वाली सुरक्षा सहित सभी सुविधाएं लौटा देंगे और लोगों के बीच एक आम आदमी की तरह रहेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि हमने उन्हें समझाने की कोशिश की कि पहले भी कई बार उन पर हमला करने की कोशिशें की जा चुकी हैं, लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने कहा, ‘‘वह छह महीने जेल में रहे हैं, भगवान ने उन्हें तब भी बचाया था और भगवान उन्हें अब भी बचाएंगे''।'' आप नेता ने कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि केजरीवाल कहां रहेंगे। उन्होंने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से केजरीवाल को नया ठिकाना कहीं न कहीं मिल ही जाएगा।

ये भी पढ़ें....
- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब टिकट कन्फर्म नहीं होने पर भी यात्री कर सकेंगे AC में सफर

हर साल त्‍योहारी सीजन और छुट्टियों के दौरान ट्रेन से सफर करना बहुत मुश्किल हो जाता है। कंफर्म टिकट पाने के लिए यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। बुकिंग 120 दिन पहले शुरू होते ही वेटिंग लिस्ट में यात्रियों की लंबी कतार लग जाती है। ऐसे में परिवार के साथ यात्रा करना और भी कठिन हो जाता है। वहीं, अब रेलवे यात्रियों की इस परेशानी को कम करने के लिए एक नई योजना बनाई है। अब यात्री अनरिजर्व टिकट पर AC कोच में सफर कर सकेंगे। इससे खासकर त्‍योहारी सीजन में यात्रियों को राहत मिलेगी।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!