School Van Firing: बच्चों से भरी School Van पर फायरिंग, छात्रों पर भी हमला

Edited By Anu Malhotra,Updated: 25 Oct, 2024 11:17 AM

school van fired amroha uttar pradesh youths attacked school van

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक दिल दहला देने वाली घटना में आज स्कूल वैन पर फायरिंग और पथराव किया गया। चार अज्ञात युवकों ने बाइक पर सवार होकर स्कूल वैन पर हमला कर दहशत फैलाई। वैन में कक्षा 4 के बच्चों समेत कुल 28 छात्र मौजूद थे, जो फायरिंग और...

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक दिल दहला देने वाली घटना में आज स्कूल वैन पर फायरिंग और पथराव किया गया। चार अज्ञात युवकों ने बाइक पर सवार होकर स्कूल वैन पर हमला कर दहशत फैलाई। वैन में कक्षा 4 के बच्चों समेत कुल 28 छात्र मौजूद थे, जो फायरिंग और पत्थरबाजी से चीख उठे। ड्राइवर मॉन्टी ने सूझबूझ दिखाते हुए वैन को तेजी से भगाते हुए बच्चों को सुरक्षित स्कूल तक पहुंचाया, जिससे किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई। घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

हमले के बाद मॉन्टी ने बताया कि वह बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था जब तीन बाइक सवार हमलावरों ने उसकी वैन को रोका और फायरिंग शुरू कर दी। ड्राइवर ने तुरंत बच्चों को सीटों के नीचे छुपने को कहा और वैन को बिना रुके भगाया। हमलावर लगातार फायरिंग और पथराव करते रहे, लेकिन मॉन्टी ने वैन को सुरक्षित स्कूल और फिर थाने तक पहुंचाया।

पुलिस को सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी और पुलिस टीमें मौके पर पहुंचीं और घटना की जांच शुरू कर दी। शुरुआती जांच में पता चला कि हमलावरों और ड्राइवर के बीच 21 अक्टूबर को एक सड़क हादसे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते यह हमला किया गया। पुलिस ने वैन को जब्त कर लिया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। घटना ने बच्चों के माता-पिता को भी चिंतित कर दिया है, और वे अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!