बच्चों और पति संग सीमा हैदर ने मनाया इंटरनेशनल योगा डे, बोलीं- ‘योग से मिलती है शांति’

Edited By Radhika,Updated: 21 Jun, 2024 02:03 PM

seema haider celebrated international yoga day with children and husband

देशभर में आज यानि की 21 जून को योगा डे मनाया गया है। ऐसे में पाकिस्तान से नोएडा आईं सीमा हैदर ने आज इंटरनेशनल योगा डे पर सचिन और अपने बच्चों के साथ योग किया। वे अपने घर की छत पर अपने बच्चों के साथ योगा करती नज़र आई हैं।

नेशनल डेस्क: देशभर में आज यानि की 21 जून को योगा डे मनाया गया है। ऐसे में पाकिस्तान से नोएडा आईं सीमा हैदर ने आज इंटरनेशनल योगा डे पर सचिन और अपने बच्चों के साथ योग किया। वे अपने घर की छत पर अपने बच्चों के साथ योगा करती नज़र आई हैं।

PunjabKesari

भारत में आने के बाद से सीमा ने सनातन धर्म अपना लिया। वे यहां पर हर त्योहार मनाते हुए नज़र आ रही हैं। सीमा ने योगा दिवस पर एक वीडियो जारी कर बताया वे काफी खुश हैं कि आज इंटरनेशनल योगा डे है। जब वह पाकिस्तान में रहती थीं, तब भी मोदी के इस कदम पर काफी बातें होती थीं। मोदी ने 'योग करो रोग हटाओ' को करके दिखाया है।

PunjabKesari

सीमा ने कहा कि योग से काफी शांति मिलती है। जब लोग आलोचना करते हैं या तरह-तरह की बातें करते हैं या गालियां देते हैं, तो वे शांत रहती हैं। शांत स्वभाव और मानसिक शक्ति केवल योग से आई है। सीमा ने आगे कहा कि योग करने से मुझे ऐसी शक्ति आती है कि, जो लोग मेरे या सचिन के बारे में या बच्चों के बारे में बातें करते हैं मैं उनका जवाब दे सकती हूं। योग से शांत रहती हूं।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!