14 साल की उम्र से हो रहा था बलात्कार, वीडियो बना किया ब्लैकमेल, 7 साल बाद रो-रोकर सुनाई आपबीती

Edited By Mahima,Updated: 05 Jul, 2024 03:48 PM

she was being raped since the age of 4 she made a video and blackmailed her

7 साल पहले शुरू हुई एक दर्दनाक घटना का खुलासा हुआ है। एक 14 साल की बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया गया था, और यह सिलसिला लगातार चलता रहा। अब, 22 वर्षीय आरोपी पुलिस की हिरासत में है। आरोपी ने पहले बच्ची को डरा-धमका कर बलात्कार किया और उसका वीडियो...

नेशनल डेस्क: 7 साल पहले शुरू हुई एक दर्दनाक घटना का खुलासा हुआ है। एक 14 साल की बच्ची के साथ जबरन बलात्कार किया गया था, और यह सिलसिला लगातार चलता रहा। अब, 22 वर्षीय आरोपी पुलिस की हिरासत में है। आरोपी ने पहले बच्ची को डरा-धमका कर बलात्कार किया और उसका वीडियो मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो का इस्तेमाल कर आरोपी पिछले 7 साल से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था।

परिजनों के सामने छलका दर्द
बुधवार को, पीड़िता ने साहस जुटाकर अपनी आपबीती अपने माता-पिता को बताई और पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बुधवार को FIR दर्ज होने के बाद आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

2017 से कर रहा था बलात्कार
पुलिस के अनुसार, पहली बार 2017 में आरोपी ने पीड़िता का बलात्कार किया था। उस वक्त दोनों नाबालिग थे। घटना के दौरान पीड़िता घर में अकेली थी। आरोपी ने जबरदस्ती घर में घुसकर यह घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसने मोबाइल पर वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

7 साल तक किया ब्लैकमेल
आरोपी ने बार-बार पीड़िता को वीडियो का हवाला देते हुए ब्लैकमेल किया और उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे धमकी देता था कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी, तो वह वीडियो को वायरल कर देगा। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और अब वह जेल में है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!