दुकानदार ने तंबाकू की पुड़िया देने से इनकार, गुस्साए 3 भाइयों ने कर दी हत्या

Edited By Harman Kaur,Updated: 22 Sep, 2024 04:12 PM

shopkeeper refused to give tobacco pack three angry brothers killed him

मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में एक दुकानदार के कथित तौर पर तंबाकू की पुड़िया देने से इनकार करने पर तीन व्यक्तियों ने उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

नेशनल डेस्क: मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में एक दुकानदार के कथित तौर पर तंबाकू की पुड़िया देने से इनकार करने पर तीन व्यक्तियों ने उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार देर रात बुढ़ाना थाना क्षेत्र के कुरथल गांव में हुई। बुढ़ाना थाना के प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्र ने बताया कि तंबाकू की पुड़िया देने से इनकार करने पर दुकानदार राजवीर कश्यप (50) पर शराब के नशे में तीन भाइयों ने भाले से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मामले में सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कश्यप समुदाय के आक्रोशित लोग कश्यप एकता संगठन के जिला महासचिव सुशील कुमार के नेतृत्व में धरने पर बैठ गए।

इस बीच, क्षेत्राधिकारी (सीओ) गजेंद्रपाल सिंह ने यहां पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में तीन भाइयों दीपक, टिल्लू और मंगू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। तीनों आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। सीओ ने बताया कि उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के तीन दल गठित किए गए हैं।

ये भी पढ़ें...
अरविंद केजरीवाल ने मोहन भागवत से BJP को लेकर पूछे 5 सवाल, PM मोदी पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने RSS से पूछा कि क्या वह केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर राजनीतिक दलों को तोड़ने, विपक्षी दलों की सरकारें गिराने और “भ्रष्ट” नेताओं को अपने पाले में करने की भाजपा की राजनीति से सहमत है।














 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!