West Bengal में बड़ा सड़क हादसा: कार और ट्रक में भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

Edited By Harman Kaur,Updated: 18 Aug, 2024 02:41 PM

six people killed in collision between two vehicles in west bengal

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में गौर रेलवे स्टेशन के निकट एक वाहन (एसयूवी) के ट्रक से टकराने से कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में गौर रेलवे स्टेशन के निकट एक वाहन (एसयूवी) के ट्रक से टकराने से कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना शनिवार आधी रात को राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर उस समय हुई जब वाहन जिले के कालियाचक से मालदा शहर आ रहा था। पुलिस ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने रविवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकारियों और पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहन से शवों को निकाला तथा दो अन्य घायलों को अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग मालदा जिले के कालियाचक ब्लॉक के अलीपुर से थे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें...
Delhi Airport पर ग्राउंड स्टाफ से नाराज पायलट ने खुद को कॉकपिट में किया बंद, घंटों फंसे रहे यात्री

दिल्ली के एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर शनिवार को एक अनोखी घटना सामने आई। एअर इंडिया के एक पायलट ने ग्राउंड स्टाफ के साथ कहासुनी के बाद खुद को विमान के कॉकपिट में बंद कर लिया। इस कारण उदयपुर जाने वाले विमान का गेट बंद रहा और यात्रियों को एरोब्रिज में लंबा इंतजार करना पड़ा। बाद में उन्हें दूसरे विमान से भेजा गया।

घटना दोपहर 1:30 बजे के आसपास की है। विमान संख्या एआई-469 के पायलट ने ग्राउंड स्टाफ से बहस के बाद कॉकपिट में खुद को बंद कर लिया और उड़ान भरने से मना कर दिया। इस बीच, यात्रियों ने एरोब्रिज तक पहुंचने के बावजूद विमान का गेट बंद पाया और घंटों तक वहां फंसे रहे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!