West Bengal: बंगाल बंद के दौरान बीजेपी नेता पर चली छह राउंड गोलियां, VIDEO में देखें हमले का मंजर

Edited By rajesh kumar,Updated: 28 Aug, 2024 01:50 PM

six rounds of bullets were fired at bjp leader during bengal bandh

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले ने बंगाल में हंगामा खड़ा कर दिया है। इस घटना के खिलाफ छात्रों का नबन्ना अभियान प्रदर्शन भी हुआ, जिसमें पुलिस ने बलप्रयोग किया। इसके विरोध में आज बीजेपी ने 12 घंटे का...

नेशनल डेस्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले ने बंगाल में हंगामा खड़ा कर दिया है। इस घटना के खिलाफ छात्रों का नबन्ना अभियान प्रदर्शन भी हुआ, जिसमें पुलिस ने बलप्रयोग किया। इसके विरोध में आज बीजेपी ने 12 घंटे का बंगाल बंद बुलाया है।

बीजेपी नेता पर चली छह राउंड गोलियां चलाईं
इस दौरान बीजेपी के स्थानीय नेता प्रियांगु पांडे पर हमला हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अज्ञात व्यक्ति प्रियांगु पांडे की कार पर फायरिंग कर रहा है। इस हमले में कुल छह राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें कार का शीशा टूट गया और गोली ड्राइवर को जा लगी। इस घटना में प्रियांगु पांडे भी घायल हो गए और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

शुभेंदु अधिकारी ने हमले को टीएमसी के गुंडों की करतूत बताया
बीजेपी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने इस हमले को टीएमसी के गुंडों की करतूत बताया और कहा कि ये ममता बनर्जी और उनकी पार्टी द्वारा बीजेपी को सड़कों से हटाने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि इस बंद को लोगों का समर्थन मिला है और पुलिस और टीएमसी का गठजोड़ बीजेपी को डराने में नाकाम रहेगा।
 

घटना के बाद राजनीतिक तनाव और बढ़ गया
बीजेपी के एक अन्य नेता अर्जुन सिंह ने बताया कि प्रियांगु पांडे पार्टी के नेता हैं और जब वह अपनी गाड़ी में आ रहे थे, तभी उन पर बम और गोलियों से हमला हुआ। उन्होंने कहा कि हमले के वक्त एसीपी भी मौजूद थे, और यह एक सोची-समझी रणनीति के तहत किया गया है। इस घटना के बाद राजनीतिक तनाव और बढ़ गया है, और बीजेपी ने इसे ममता बनर्जी सरकार की विफलता बताते हुए विरोध जारी रखने की चेतावनी दी है।

बीजेपी नेता सजल घोष को हिरासत में लिया गया 
इस बीच, भाजपा नेता सजल घोष को बंद लागू करने के आरोप में पुलिस ने मध्य कोलकाता के उनके बोबाजार घर से हिरासत में ले लिया। पुलिस उपायुक्त (मध्य) इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि घोष को क्षेत्र में कथित रूप से उपद्रव फैलाने के आरोप में लालबाजार ले जाया गया। घोष की पत्नी तानिया घोष ने आरोप लगाया कि उनके पति केवल हाथ जोड़कर शांतिपूर्वक अपील कर रहे थे कि चिकित्सक की हत्या के लिए न्याय के समर्थन में 12 घंटे का बंद रखा जाए।

रूपा गांगुली को टीएमसी समर्थकों के गुस्से का सामना करना पड़ा
भाजपा नेता रूपा गांगुली और अग्निमित्रा पॉल को टीएमसी समर्थकों के गुस्से का सामना करना पड़ा, जब भाजपा नेता दक्षिण कोलकाता के गरियाहाट मोड़ पर बाजार बंद करने की अपील कर रहे थे। भाजपा अध्यक्ष मजूमदार और पूर्व सांसद देबोश्री चौधरी को उत्तर 24 परगना के बागुईहाटी में देखा गया, जहां उन्होंने विरोध मार्च का आयोजन किया, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए उन्हें बंद के समर्थन में सड़कों पर मार्च न करने के लिए कहा।


 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!