SMVDIME ने कटरा में आयोजित किए दो बड़े कार्यक्रम

Edited By Yaspal,Updated: 16 Jul, 2024 11:42 PM

smvdime organized two big programs in katra

माता वैष्णो देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एक्सीलेंस (एसएमवीडीआईएमई) और इसके सहयोगी अस्पताल एसएमवीडीएनएसएच ने आज ककरयाल कटरा में दो बड़े कार्यक्रम आयोजित किए। पहला कार्यक्रम मेडिकल कॉलेज परिसर में पौधारोपण अभियान था

जम्मूः माता वैष्णो देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एक्सीलेंस (एसएमवीडीआईएमई) और इसके सहयोगी अस्पताल एसएमवीडीएनएसएच ने आज ककरयाल कटरा में दो बड़े कार्यक्रम आयोजित किए। पहला कार्यक्रम मेडिकल कॉलेज परिसर में पौधारोपण अभियान था और दूसरा आंध्र प्रदेश मेडटेक जोन (एएमटीजेड) के सहयोग से बायोमेडिकल उपकरण रखरखाव और हैंडलिंग पर दो दिवसीय कार्यशाला थी, जो ककरयाल कटरा में संजीवनी रिसॉर्ट्स के सभागार में आयोजित की गई थी। पौधारोपण अभियान का उद्घाटन श्री आलोक कुमार, आईएफएस, एसएमवीडी श्राइन बोर्ड, कटरा के अतिरिक्त सीईओ, डॉ. यशपाल शर्मा, कार्यकारी निदेशक, एसएमवीडीआईएमई, डॉ. एम. एम. मथवन, सुविधा निदेशक, एसएमवीडीएनएसएच, श्री विनय खजूरिया, श्राइन बोर्ड के सहायक वन संरक्षक, प्रोफेसर डॉ. ए.एस. भाटिया, जीएमसी राजौरी के प्रिंसिपल और एएमटीजेड के मेडीवैली के एमडी और सीईओ डॉ. दिलीप चेकुरी ने किया। एसएमवीडी नर्सिंग कॉलेज (एसएमवीसीओएन) के बड़ी संख्या में छात्र, जम्मू क्षेत्र के विभिन्न सरकारी और निजी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों के प्रतिनिधि और एनएसएसएच और एसएमवीडीआईएमई ककरयाल कटरा की विभिन्न इकाइयों के अधिकारी और कर्मचारी इस पौधरोपण अभियान में शामिल हुए।

PunjabKesari

बायोमेडिकल उपकरण रखरखाव और हैंडलिंग पर दो दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन भी श्री आलोक कुमार मौर्य, आईएफएस, एडिशनल सीईओ ने किया, जो मुख्य अतिथि थे। डॉ. यशपाल शर्मा ने मुख्य अतिथि, गणमान्य व्यक्तियों और भाग लेने वाले प्रतिनिधियों का स्वागत किया और कार्यशाला की खूबियों और एएमटीजेड के माध्यम से सार्वजनिक स्वास्थ्य सुविधाओं में सार्वजनिक-निजी भागीदारी के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने सभी प्रतिनिधियों को राष्ट्रीय विशेषज्ञों के नेतृत्व में कार्यशाला में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

श्री आलोक कुमार मौर्य ने इस पवित्र स्थान और संस्थान में हितधारकों के लिए इस क्षमता निर्माण कार्यशाला के आयोजन के लिए एसएमवीडीआईएमई, एसएमवीडीएनएसएच और एएमटीजेड को बधाई दी। डॉ. एम. एम. मथावन ने देश में सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए एएमटीजेड की अभिनव पहलों को स्वीकार करते हुए धन्यवाद ज्ञापन दिया।

 

उद्घाटन समारोह में जीएमसी राजौरी के प्रिंसिपल प्रोफेसर (डॉ.) ए.एस. भाटिया, एएमटीजेड के एमडी और सीईओ डॉ. दिलीप चेकुरी, एसएमवीडी श्राइन बोर्ड के एसीएफ श्री विनय खजूरिया, जेएंडके पैरामेडिकल एंड नर्सिंग काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉ. संदीप सिंह, एसएमवीडीआईएमई और एसएमवीडीएनएसएच ककरयाल कटरा के अधिकारी, प्रतिनिधि और छात्र भी मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!