मामूली झगड़े के बाद गुस्साए बेटे ने खोया आपा, बीमार पिता पर चाकू से किया वार...हालत नाजुक

Edited By Harman Kaur,Updated: 13 Aug, 2024 12:25 PM

son attacks father with knife in new delhi

पश्चिमी दिल्ली के विष्णु गार्डन एक्सटेंशन इलाके में झगड़े के दौरान एक युवक ने अपने पिता पर चाकू से कथित तौर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, घटना की सूचना...

नेशनल डेस्क: पश्चिमी दिल्ली के विष्णु गार्डन एक्सटेंशन इलाके में झगड़े के दौरान एक युवक ने अपने पिता पर चाकू से कथित तौर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान राज कुमार रतन के रूप में हुई है। गुर्दे की बीमारी से पीड़ित रतन को नियमित डायलिसिस की जरूरत होती है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘उनकी हालत स्थिर है और उपचार किया जा रहा है।'' उन्होंने बताया कि सोमवार रात 11 बजे ख्याला पुलिस थाने को कथित तौर पर चाकू घोंपने की घटना के बारे में सूचना मिली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रतन और उसके बेटे सचिन रतन (29) के बीच झगड़ा हुआ और सचिन ने अपने पिता पर चाकू से वार कर दिया तथा फरार हो गया। रतन को जीजीएस अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि सचिन रतन बेरोजगार है और शराब का आदी है, जिसके कारण उसका अपने पिता से अक्सर झगड़ा होता रहता है। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें....
LIC-HFL ने जूनियर असिस्टेंट के 200 पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि कल

LIC हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (LIC-HFL) ने जूनियर असिस्टेंट (Junior Assistant) के 200 पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। ये भर्तियां उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल और अन्य राज्यों में की जाएंगी। यदि आप इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और अंतिम तिथि 14 अगस्त 2024 है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!