पिता ने शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने की दी सलाह, गुस्साए बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

Edited By Parminder Kaur,Updated: 15 Oct, 2024 10:59 AM

son kills his 76 years old dad for asking him to wear dhoti not shorts

बेंगलुरु से हाल ही में दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक शराबी शख्स ने अपने पिता को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मार डाला। पिता ने लड़के को शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने के लिए कहा था। बस इसी बात पर युवक आग बबूला हो गया और उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी।...

नेशनल डेस्क. बेंगलुरु से हाल ही में दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक शराबी शख्स ने अपने पिता को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मार डाला। पिता ने लड़के को शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने के लिए कहा था। बस इसी बात पर युवक आग बबूला हो गया और उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी। 76 वर्षीय वेलायुधन और उनके बेटे विनोद कुमार (42) दोनों केरल के सबरीमाला के पास एक गांव के रहने वाले थे और जनता कॉलोनी में रहते थे।

प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि विनोद ने शनिवार रात को अपने पिता का सिर दीवार पर दे मारा, जब वह चारपाई पर बैठे थे। इसके बाद विनोद ने उन्हें धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया और 10 से अधिक बार लातें मारी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

हालांकि, वेलायुधन के छोटे बेटे विमल कुमार ने बताया कि विनोद ने उसके पिता पर भी चाकू से हमला किया। मेरा भाई शराबी है और मेरे पिता को लगभग हर दिन शराब पिलाता था। शनिवार की रात भी उसने ऐसा ही किया। मेरे पिता ने विनोद को छोटे शॉर्ट्स की जगह धोती पहनने का सुझाव दिया, जिसके बाद विनोद ने मेरे पिता पर बुरी तरह से हमला किया और बाद में उनकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

विमल के अनुसार, विनोद ने शनिवार रात को उन्हें 300 रुपए दिए और शराब लाने को कहा। मैं शराब लेकर आया। मेरे पिता और विनोद दोनों ने साथ में शराब पी और फिर दोनों में बहस हो गई, जिसके बाद हत्या कर दी गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की गर्दन पर चाकू से वार करने का कोई निशान नहीं था। लेकिन विनोद द्वारा किए गए क्रूर हमले के कारण वेलायुधन की मौत हो गई। विमल ने पुलिस हेल्पलाइन 112 पर कॉल करके घटना की जानकारी दी, जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तो विनोद भाग रहा था। हमने उसे रविवार को पास के इलाके से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ कर रहे हैं।

वेलायुधन के परिवार में उसकी पत्नी और दो बेटे हैं। विनोद अपनी पत्नी से अलग रहता है और ग्रेनाइट मार्केटिंग का काम करता है। वह काम पर अनियमित रहता था और शराब खरीदने के लिए अपने पिता से पैसे उधार लेता था। विमल भी बेरोजगार है। हत्या का स्वत: संज्ञान मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!