Viral Video: छात्र ने ऑनलाइन क्लास में टीचर को शादी के लिए किया प्रपोज, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Edited By Tanuja,Updated: 18 Sep, 2024 02:05 PM

student proposes to teacher during online class

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र ने अपनी ऑनलाइन क्लास के दौरान टीचर को शादी के लिए...

 International Desk: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र ने अपनी ऑनलाइन क्लास के दौरान टीचर को शादी के लिए प्रस्ताव दे दिया। यह वीडियो ऑनलाइन शिक्षा के दौरान हुए एक असामान्य और विवादित घटना को उजागर करता है। वीडियो इंस्टाग्राम पेज @tv1indialive पर पोस्ट किया गया है और इसमें एक ऑनलाइन क्लास का दृश्य दिखाया गया है। क्लिप में टीचर स्टूडेंट से सवाल पूछने को कहती हैं। इसी दौरान, छात्र अचानक पूछता है, "क्या आप शादीशुदा हैं?" जब टीचर ने शांतिपूर्वक जवाब दिया, "नहीं," छात्र ने कहा, "फिर, मैं आपसे प्यार करता हूं, मैम।" टीचर ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया, "डियर, मैं आप सभी को प्यार करती हूं।" लेकिन छात्र ने अपनी बात जारी रखते हुए पूछा, "क्या आप मुझसे शादी करेंगी?" 

 

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसे अब तक 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि यह वीडियो कहां का है इस बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है लेकिन यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है और इसके कमेंट सेक्शन में विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ यूजर्स ने टीचर के पेशेवर तरीके की सराहना की है और कहा है कि उन्होंने छात्र के साथ बहुत सम्मानपूर्वक व्यवहार किया। अन्य यूजर्स ने छात्र के व्यवहार को गंभीरता से लिया है और इसे टीचर के प्रति अनुचित बताया है। एक यूजर ने लिखा कि छात्र की उम्र कम है और यह नासमझी को दर्शाता है, जिसे वह जब बड़ा होगा तो समझेगा।

PunjabKesari

 कुछ लोगों ने सलाह दी है कि टीचर को इस मामले में छात्र के माता-पिता को शामिल करना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि छात्र भविष्य में इस तरह के व्यवहार से बच सके। इस घटना ने ऑनलाइन शिक्षा के दौरान शिक्षक-छात्र संबंधों की जटिलता को उजागर किया है। वीडियो ने यह सवाल उठाया है कि कैसे शिक्षक और छात्र के बीच के पेशेवर संबंधों को बनाए रखा जाए, खासकर जब छात्र का व्यवहार असामान्य हो।  

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!