वर्ल्ड चैम्पियन बनते ही ग्राउंड से विराट कोहली ने अकाय-वामिका को की VIDEO कॉल, हुए इमोश्नल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 30 Jun, 2024 08:20 AM

t20 world cup virat kohli anushka sharma virat kohli kids video call

बारबाडोस में भारत द्वारा टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद भावुक विराट कोहली ने अपने  परिवार के साथ अपने क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी झलकियों में से एक भावुक पल को साझा किया। मैच के बाद की पारंपरिक दिनचर्या के बाद, विराट कोहली ने अपने परिवार से बात करने...

नेशनल डेस्क: बारबाडोस में भारत द्वारा टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद भावुक विराट कोहली ने अपने  परिवार के साथ अपने क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी झलकियों में से एक भावुक पल को साझा किया। मैच के बाद की पारंपरिक दिनचर्या के बाद, विराट कोहली ने अपने परिवार से बात करने के लिए मैदान में वीडियो काॅल की। शनिवार, 29 जून को कोहली को केंसिंग्टन ओवल में अपना मोबाइल फोन निकालकर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और उनके बच्चों से बात करते देखा गया।
 
विराट कोहली को मजाकिया चेहरे बनाते हुए देखा गया  इस दौरान वह अपने बेटे अकाये से बात कर रहे थे। कोहली अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उनके आंसू बह निकले। कोहली ने पुरुष टी20 विश्व कप फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की सात रन से जीत में अहम भूमिका निभाई। विराट कोहली ने बल्ले से अपनी वीरता के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता - टी20 विश्व कप टूर्नामेंट के सबसे रोमांचक अंत में से एक में 59 गेंदों में 76 रन की पारी।

विराट कोहली ने भी टी-20 से संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह इस प्रारूप में अगली पीढ़ी के लिए मार्ग प्रशस्त करने के इच्छुक हैं। विराट कोहली जश्न मना रहे भारतीय समूह से दूर चले गए और अपने परिवार के साथ वीडियो काॅल पर बात की। तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा को अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ जीत का जश्न मनाते देखा गया, जो कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थीं।
 

Virat Kohli on a call with his lovely wife Anushka Sharma and his kids. ♥️#INDvSA #INDvsSA #INDvsSA2024 #INDvsSAFinal #INDvSAFinal #ViratKohli𓃵 pic.twitter.com/ooZi57qgb0

— 𝐀𝐧𝐤𝐢𝐭 𝐒𝐡𝐚𝐫𝐦𝐚 𝕏(𝓥𝓲𝓻𝓪𝓽¹⁸ Fan) (@Ankit_S1111) June 29, 2024

फोन कॉल के बाद भावुक कोहली के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी क्योंकि वह भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे महान क्षणों में से एक का जश्न मनाने के लिए टीम में फिर से शामिल हुए। इससे पहले दोपहर में, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने एक दिल छू लेने वाला पल साझा किया। टी20 विश्व कप फाइनल में अंतिम ओवर फेंके जाने के बाद दोनों दिग्गज खिलाड़ी गर्मजोशी से गले मिले।

 

विराट कोहली, जो बड़े फाइनल से पहले 7 मैचों में सिर्फ 75 रन बना पाए थे, ने 59 गेंदों में 76 रन बनाकर अपने विरोधियों को चुप करा दिया। रोहित शर्मा के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के फैसले के बाद पावरप्ले में भारत के 34 रन पर 3 विकेट गिरने के बाद कोहली ने एक छोर संभाले रखा। हालांकि, कोहली और अक्षर पटेल ने चौथे विकेट के लिए मैच जिताऊ साझेदारी की। कोहली ने 48 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन इसके बाद उन्होंने तेजी लाते हुए अगली 11 गेंदों में 29 रन बनाए और भारत ने बोर्ड पर 176 रन बनाए।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!