Tamil Nadu: बैंक रिकवरी एजेंट ने धमकाया, कर्ज से तंग आकर बच्चों संग आत्महत्या कर रहा था दंपति

Edited By Yaspal,Updated: 17 Sep, 2024 09:34 PM

tamil nadu couple was committing suicide with children due to debt

तमिलनाडु के मदुरै जिले के तिरुमंगलम के पास उरंदा उरप्पनूर गांव में मंगलवार सुबह कर्ज में डूबे एक दंपति ने पहले तीन बच्चों को कीटनाशक खिलाया और फिर आत्महत्या करने का प्रयास किया

चेन्नईः तमिलनाडु के मदुरै जिले के तिरुमंगलम के पास उरंदा उरप्पनूर गांव में मंगलवार सुबह कर्ज में डूबे एक दंपति ने पहले तीन बच्चों को कीटनाशक खिलाया और फिर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि पालपंडी (41) और उनकी पत्नी शिवजोती (32) ने अचार का कारोबार के लिए दो निजी बैंकों से दस लाख रुपये से ज़्यादा का ऋण लिया था। पिछले कुछ दिनों से दंपत्ति कारोबार में घाटे और ऋण न चुका पाने की वजह से परेशान थे। बैंक के रिकवरी एजेंट ने कथित तौर पर उन पर बकाया ऋण चुकाने का दबाव बनाया।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे दंपत्ति ने इस परेशान से निजात पाने के लिए पहले अपने पुत्र जनार्दन (14), दो पुत्रियों दर्शना (12) और दर्शिका (12) को कीटनाशक खिला दिया और बाद में दोनों ने खुद भी कीटनाशक खा लिया। सूत्रों के अनुसार, कीटनाशक पिलाने के बाद बच्चों को उल्टी होने लगी और वे बेहोश हो गए, तो दंपति उन्हें तिरुमंगलम के सरकारी अस्पताल ले गए और डॉक्टरों को बताया कि उन्होंने कीटनाशक पी लिया है। प्राथमिक उपचार के बाद परिवार के सभी पांच सदस्यों को इलाज के लिए सरकारी राजाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना से संबंधित मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!