सऊदी अरब में तेलंगाना के व्यक्ति की मौत, परिवार ने शव भारत लाने की मांग की

Edited By Utsav Singh,Updated: 26 Aug, 2024 08:51 PM

telangana man dies in saudi arabia family demands to bring body to india

तेलंगाना के एक व्यक्ति की सऊदी अरब में मौत हो गई है और उसकी मौत के कारण से अनभिज्ञ उसके परिवार ने सोमवार को उसके शव को भारत लाने की मांग की।

तेलंगाना : तेलंगाना के एक व्यक्ति की सऊदी अरब में मौत हो गई है और उसकी मौत के कारण से अनभिज्ञ उसके परिवार ने सोमवार को उसके शव को भारत लाने की मांग की। सऊदी अरब में मृत शहजाद खान (27) के रिश्तेदार फजल ने कहा कि उनके पास केवल यही जानकारी है कि उसकी मौत हो गई है। तेलंगाना के करीमनगर के रहने वाले फजल ने बताया कि जिस कंपनी के लिए शहजाद काम करता था, उसके कहने पर उन्होंने एक हलफनामा भेजा है, जिसमें कहा गया है कि वे पोस्टमार्टम कराना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि उन्होंने शहजाद के शव को भारत लाने तथा प्राथमिकी, मृत्यु प्रमाण पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज पंजीकृत करने की मांग की।

निर्माण क्षेत्र में सर्वे इंजीनियर शहजाद खान पिछले छह साल से सऊदी अरब में काम कर रहे थे। फजल ने बताया कि वह पिछले साल ही घर आए थे। उन्होंने बताया कि शहजाद का फोन 19 अगस्त से बंद था और उसका शव 21 अगस्त को मिला। मीडिया में आई खबरों में दावा किया गया कि सऊदी अरब के रेगिस्तान में जीपीएस सिग्नल फेल हो जाने के कारण शहजाद खान और उनके एक सूडानी सहकर्मी की तीव्र निर्जलीकरण (डीहाईड्रेशन) और थकावट के कारण मृत्यु हो गई।

उन्होंने कहा कि यह पता नहीं चल पाया है कि उनका शव कहां और कैसे मिला। उन्होंने मीडिया में आई उन खबरों को खारिज कर दिया जिनमें कहा गया था कि रेगिस्तान में निर्जलीकरण और थकावट के कारण उनकी मौत हो गई। शहजाद के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!