Delhi में बदमाशों का आतंक, नाइट क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाउंसर को घुटनों पर बैठाया

Edited By Yaspal,Updated: 08 Sep, 2024 09:12 PM

terror of goons in delhi continuous firing outside the night club

बदमाशों और गुंडों में दिल्ली पुलिस का डर खत्म हो गया है। इसका एक जीता जागता उदाहरण सामने आया है। राजधानी दिल्ली में पांच सितंबर की रात बेखौफ बदमाश पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी स्थित क्लब पहुंचे और गेट पर तैनात बाउंसर्स को घुटनों के बल बैठने को कहा

नई दिल्लीः बदमाशों और गुंडों में दिल्ली पुलिस का डर खत्म हो गया है। इसका एक जीता जागता उदाहरण सामने आया है। राजधानी दिल्ली में पांच सितंबर की रात बेखौफ बदमाश पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी स्थित क्लब पहुंचे और गेट पर तैनात बाउंसर्स को घुटनों के बल बैठने को कहा। बंदूक की नोक पर चार से मे तीन बदमाश क्लब के अंदर घुस गए। इस दौरान एक बदमाश ने बाउंसर्स को घुटनों पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, एक दर्जन से ज़्यादा राउंड फायरिंग की गई। चश्मदीदों के अनुसार, महिला बाउंसर को बंदूक की नोक पर पकड़ लिया गया और उसके सिर पर बंदूक रखी गई थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीमापुरी पुलिस थाने का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और क्लब के बाहर सड़क पर दो कारतूस और आठ खाली खोखे बरामद किए। उन्होंने बताया कि क्लब के दरवाजे पर गोली लगने के दो निशान थे। क्लब के बाउंसर द्वारा दर्ज करायी शिकायत के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 11 बजकर 45 मिनट पर क्लब में चार पुरुष पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात 12 बजकर 59 मिनट पर पुलिस को झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कांच क्लब के बाहर गोलीबारी के बारे में सूचना मिली। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीमापुरी पुलिस थाने का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और क्लब के बाहर सड़क पर दो कारतूस और आठ खाली खोखे बरामद किए। उन्होंने बताया कि क्लब के दरवाजे पर गोली लगने के दो निशान थे।

क्लब के ‘बाउंसर' द्वारा दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 11 बजकर 45 मिनट पर क्लब में चार पुरुष पहुंचे। उनमें से दो ने अपनी बंदूक दिखायी और उस पर गोली चलायी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी इसके बाद विवेक विहार की ओर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गयी और शाहरुख नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि दो और आरोपियों की पहचान कर ली गयी है और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

शाहरुख नामक युवक गिरफ्तार
उनमें से दो ने अपनी बंदूक दिखाई और उस पर गोली चलाई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी इसके बाद विवेक विहार की ओर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई और शाहरुख नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बताया कि दो और आरोपियों की पहचान कर ली गयी है और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। हमले के पीछे के मकसद को लेकर दो अलग-अलग बातें सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हमले के पीछे क्लब द्वारा जबरन वसूली की रकम देने से इनकार करना ही कारण था। हालांकि, टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, आरोपियों को पहले कभी प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई थी, जिसके कारण गुरुवार देर रात हमला हुआ

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!