पुलिस के खौफ से भागा आरोपी कुएं में गिरा, 3 घंटे बाद बचाई गई जान

Edited By Utsav Singh,Updated: 19 Oct, 2024 07:53 PM

the accused ran away from the fear of police and fell into the well

केरल के इडुक्की जिले के नेडूनकडयी इलाके में एक अनोखी घटना हुई। एक युवक, जो पुलिस के डर से भाग रहा था, गलती से एक कुएं में गिर गया। यह घटना तब हुई जब युवक ने पुलिस की गाड़ी देखी और भागने लगा। इस भागदौड़ के दौरान, वह एक खेत में बने कुएं में गिर...

नेशनल डेस्क : केरल के इडुक्की जिले के नेडूनकडयी इलाके में एक अनोखी घटना हुई। एक युवक, जो पुलिस के डर से भाग रहा था, गलती से एक कुएं में गिर गया। यह घटना तब हुई जब युवक ने पुलिस की गाड़ी देखी और भागने लगा। इस भागदौड़ के दौरान, वह एक खेत में बने कुएं में गिर गया। युवक कुएं में गिरने के बाद करीब 3 घंटे तक वहीं फंसा रहा। इस दौरान पुलिस उसे खोजने की कोशिश करती रही, लेकिन उसे नहीं पाया।

पुलिस का सर्च ऑपरेशन
दरअसल, घटना कल शाम 8 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि हिल्डा बार के पीछे नशीले पदार्थों का आदान-प्रदान हो रहा है। जब पुलिस वहां सर्च करने गई, तभी कुछ युवक बाइक पर वहां पहुंचे। एक युवक, जो बाइक के पीछे बैठा था, पुलिस को देखकर डर गया और खेत की ओर भागने लगा। इसी दौरान वह एक खेत में बने कुएं में गिर गया।

यह भी पढ़ें-  Flight में बम है... एक फेक कॉल से एयरलाइन को होता है करोड़ों का नुकसान, जानिए कैसे

3 घंटे तक कुएं में रहना
युवक कुएं में गिरने के बाद लगभग 3 घंटे तक वहीं फंसा रहा। इस दौरान पुलिस ने उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस को नहीं मिला। जब पुलिस वहाँ से चली गई, तो युवक ने कुएं के अंदर से मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। उसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने तुरंत कार्रवाई की।

स्थानीय लोगों की मदद
रात करीब 11 बजे, जब स्थानीय लोगों ने युवक की आवाज सुनी, तो उन्होंने पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू टीम को सूचित किया। इसके बाद पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवक को सुरक्षित रूप से कुएं से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें-  Hanuman Temple : हनुमान जी का अनोखा मंदिर जहां एक दिन में 3 बार रूप बदलते है संकट मोचन, लगती है भक्तों की भीड़

अस्पताल में जांच और परिवार की मौजूदगी
युवक को कुएं से बाहर निकालने के बाद, उसे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। उसके माता-पिता को भी बुलाया गया। युवक ने बताया कि वह पुलिस को देखकर डर गया था, इसलिए भागते समय कुएं में गिर गया। इस घटना ने यह साबित कर दिया कि कभी-कभी पुलिस का डर भी लोगों को असामान्य परिस्थितियों में डाल सकता है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!