जिस लड़की को करता था पसंद, उसे 3 साल बाद लड़के ने किया मैसेज, पता लगी ऐसी बात, सुनकर उड़ गए होश!

Edited By Yaspal,Updated: 06 Oct, 2024 07:48 PM

the boy messaged his crush after three years

अक्सर आपने ये बात सुनी होगी कि प्यार के लिए कभी इंतजार नहीं करना चाहिए और इससे भी बड़ी बात ये कि अपने प्यार को पाने के लिए हमेशा कोशिश करते रहना चाहिए।

नेशनल डेस्कः अक्सर आपने ये बात सुनी होगी कि प्यार के लिए कभी इंतजार नहीं करना चाहिए और इससे भी बड़ी बात ये कि अपने प्यार को पाने के लिए हमेशा कोशिश करते रहना चाहिए। अगर आपने अपने प्यार के लिए इंतजार किया करना शुरू किया तो आपका प्यार कब किसी और का हो जाएगा। इस बात की कोई नहीं ले सकता। प्यार में कोई भी मौका सही नहीं होता, आपको अपने लिए खुद ही मौका बनाना पड़ता है। 

तीन साल बाद क्रश को फिर से किया अप्रोच
ये बातें हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जहां एक लड़का एक लड़की को बहुत चाहता था। जिसके बाद उसने एक डेटिंग ऐप के जरिए उस लड़की को मैसेज किया और अपनी दिल की बात कह दी। उस वक्त लड़की ने बोला कि वह डेटिंग के बारे में शायद तीन साल बाद सोचे। जिसके बाद लड़का 3 साल के खत्म होने का इंतजार करता रहा और फिर जब 3 साल खत्म हो गए तब एक बार फिर से उसने उस लड़की से बात की और उससे डेटिंग के बारे में फिर से पूछा। जिसे जवाब में लड़की ने जो भी जवाब दिया, वह सुनकर लड़के के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद लड़के ने उस चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया। 

यूजर ने शेयर की अपनी चैट
दरअसल, इस पोस्ट को शेयर करने वाले यूजर का नाम सैम वीनबर्ग (Sam Weinberg) है। जो एक कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं। चैट को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि जिस लड़की को वे पसंद करते थे, उसे उन्होंने 3 साल पहले मैसेज किया था और डेटिंग करने के लिए अप्रोच किया था लेकिन उस वक्त बात नहीं बनी और उस वक्त लड़की ने उन्हें डेटिंग के लिए मना कर दिया था और कहा था कि 3 साल बाद शायद वह डेटिंग के बारे में सोचेगी। मगर जब उन्होंने तीन साल बाद मैसेज किया तो लड़की ने बताया कि अब उसकी इंगेजमेंट हो चुकी है, वह पेरिस में रहती है और जल्द ही ट्विंस बच्चों की मां बनने वाली है। जिसके बाद सैम का दिल बुरी तरह से टूट गया।

पोस्ट पर लोगों ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया
इस चैट को शेयर करते हुए सैम ने कैप्शन में लिखा कि, “ये देखकर मुझे लगता है कि मैं बीमार हो जाउंगा!” उनके इस पोस्ट को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लगभग तीन लाख लोगों ने लाइक किया है। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोग भी इस पर बड़ी संख्या में कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा - शायद लड़की झूठ बोल रही हो। दूसरे ने लिखा - तीन साल पहले ही भाई को समझ जाना चाहिए था। वो हिंट काफी नहीं थी क्या? ऐसे ही कई अन्य लोगों कमेंट करते हुए लिखा - भाई ने लड़की पर यकीन कैसे कर लिया।  

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!