'पापा सिंगल रहने दे...',  दुल्हन ने शादी के स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, खुशी से झूमा सारा परिवार (VIDEO)

Edited By Mahima,Updated: 26 Aug, 2024 04:00 PM

the bride did a rocking dance on the wedding stage

सोशल मीडिया पर आजकल शादी के वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं, और हाल ही में एक दुल्हन का डांस वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। इस वीडियो में दुल्हन शादी के स्टेज पर एक अनोखे अंदाज में नाचती नजर आई, जो हर किसी को हैरान और खुश कर देने वाला है।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आजकल शादी के वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं, और हाल ही में एक दुल्हन का डांस वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। इस वीडियो में दुल्हन शादी के स्टेज पर एक अनोखे अंदाज में नाचती नजर आई, जो हर किसी को हैरान और खुश कर देने वाला है।

वीडियो में क्या हुआ?
वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन शादी के मंच पर बैठे हुए हैं। जहां सामान्यत: दुल्हन शादी के दौरान शांत और सजग रहती हैं, वहीं इस दुल्हन ने शादी के दौरान पूरी तरह से अलग अंदाज अपनाया। वह अचानक उठती हैं और लोकप्रिय गाने 'पप्पा सिंगल रहने दे...' पर डांस करने लगती हैं। दुल्हन की इस ऊर्जा को देखकर दूल्हा ताली बजाने लगता है और शादी में शामिल अन्य लोग भी खुशी से झूम उठते हैं। इस मजेदार और अनोखे डांस ने समारोह की पूरी माहौल को बदल दिया और सबको हंसने पर मजबूर कर दिया। 

सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रियाएं
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "शादी के सारा फ्रस्टेशन तुमने एक ही डांस में निकाल दिया!" वहीं, दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "अब तुमने शादी कर ली है, कोई रास्ता नहीं बचा!" और एक और यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, "गजब का गाना और गजब का डांस!"
 

पहले भी वायरल हुए दुल्हन के डांस वीडियो
इससे पहले भी कई दुल्हनों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हाल ही में एक दुल्हन की विदाई के समय का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दुल्हन ने ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ गाने पर नाचते हुए विदाई का पल खुशियों से भरा हुआ दिखाया था। इस नए वीडियो ने भी दुल्हन के डांस को लेकर एक नई चर्चा शुरू कर दी है। दुल्हन की शानदार एनर्जी और अनोखे अंदाज ने सभी को प्रभावित किया है। ऐसा लगता है कि शादी के मौके पर इस तरह के अनोखे और खुशहाल पल हमेशा यादगार बन जाते हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!