विदाई के बाद ससुराल नहीं जाना चाहती थी दुल्हन, भाई ने किया कुछ ऐसा... रो रहे घरवालों की भी छूट गई हंसी

Edited By Utsav Singh,Updated: 23 Oct, 2024 07:35 PM

the bride did not want to go to her in laws house after the farewell

इन दिनों एक लड़की की शादी के बाद की विदाई का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विदाई के पल को इस तरह से दिखाया गया है कि देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, शादी में लड़की की विदाई का दृश्य हमेशा भावुक...

नेशनल डेस्क :  इन दिनों एक लड़की की शादी के बाद की विदाई का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विदाई के पल को इस तरह से दिखाया गया है कि देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, शादी में लड़की की विदाई का दृश्य हमेशा भावुक होता है। यह एक ऐसा पल होता है जब लड़की अपना मायका छोड़कर पहली बार अपने ससुराल जाती है। वायरल वीडियो में भी यही दृश्य दिखाया गया है। दुल्हन अपने माता-पिता, भाई और अन्य रिश्तेदारों के साथ भावुकता से लिपटती है और रोने लगती है।

यह भी पढ़ें- Diwali Gift: CM योगी ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, दिवाली से पहले मिलेगा बोनस

दुल्हन का घर से बाहर निकलने में हिचकिचाना
आपको बता दें कि वीडियो की शुरुआत में, दुल्हन रोते हुए घर से बाहर निकलने की कोशिश करती है, लेकिन अचानक वह रुक जाती है। यह स्पष्ट होता है कि वह ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं है और घर की दहलीज से बाहर कदम रखने से हिचकिचा रही है। घर के लोग उसे समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दुल्हन फिर भी बाहर नहीं निकलती।

ये ह्रदय विदारक दृश्य मुझसे तो देखा भी नहीं जा रहा है 😭😭😭😭😭😭😜😉 pic.twitter.com/URjGEjpu4j

— RJ_RIYA📻 (@24karattgold1) October 21, 2024

भाई की मजबूरी और दुल्हन की जिद
जब दुल्हन अपने फैसले पर अड़ी रहती है, तो घर की महिलाएं कहती हैं कि उसे गाड़ी में ले जाना चाहिए। इसके बाद, दुल्हन का भाई उसे कंधे पर उठाकर ले जाने की कोशिश करता है। वह उसे जबरदस्ती दूल्हे की गाड़ी तक पहुंचाता है। इस दौरान दुल्हन चिल्लाने लगती है और उसे नीचे उतारने की जिद करती है, लेकिन भाई उसे गाड़ी तक ले जाकर ही दम लेता है।

यह भी पढ़ें- Maharashtra News : 22 साल के मुस्लिम शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं
इस भावुक विदाई के दृश्य को देखकर कई लोगों की आंखों में आंसू आ गए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इसे मजाक में लेते हुए हंसने वाले इमोजी के साथ शेयर कर रहे हैं, जबकि अन्य दुल्हन की भावनात्मक विदाई को देखकर दुख व्यक्त कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो ने एक बार फिर से यह दिखा दिया है कि शादी और विदाई के पल कितने भावुक और महत्वपूर्ण होते हैं। यह दुल्हन की भावनाओं और परिवार के प्यार को दर्शाता है, जो हर किसी को प्रभावित करता है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!