विवाद निपटाने आए कपल ने थाने को बना दिया अखाड़ा, पुलिस से कंट्रोल करना हुआ मुश्किल, वीडियो वायरल

Edited By Parveen Kumar,Updated: 21 Sep, 2024 05:21 PM

the couple turned the police station into an arena

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया। इस दौरान दोनों पक्षों में गाली-गलौज और मारपीट हुई, जिससे माहौल बिगड़ गया। पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप करके स्थिति को नियंत्रित किया। इस घटनाक्रम...

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया। इस दौरान दोनों पक्षों में गाली-गलौज और मारपीट हुई, जिससे माहौल बिगड़ गया। पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप करके स्थिति को नियंत्रित किया। इस घटनाक्रम का एक वीडियो किसी ने बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर विभिन्न टिप्पणियां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'पैसों के लिए पराये मर्दों संग सोती है पत्नी', पति बोला- मुझे भी हिस्सा चाहिए

यह पहली बार नहीं है जब यूपी में इस तरह के विवाद के मामले सामने आए हैं। जून में भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था, जब एक लड़का-लड़की के परिवार वालों को पुलिस लाइन में बुलाया गया था। उस समय भी विवाद बढ़ने पर मारपीट हुई थी, जिसमें युवक की सास और भाई घायल हो गए थे। महिला घायल अवस्था में एसपी ऑफिस में पहुंची थी। यदि पुलिस समय पर कार्रवाई नहीं करती, तो मामला और बिगड़ सकता था। अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन स्थिति और जटिल हो गई। इस घटनाक्रम से यह स्पष्ट होता है कि विवाद सुलझाने के लिए थाने में बुलाने का तरीका कभी-कभी उलटा असर डाल सकता है।

थप्पड़ मारने पर भड़का विवाद

हरियाणा के हिसार में मई में एक विवाद के मामले में महिला थाने में दो पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। दोपहर एक बजे, मामला मारपीट तक पहुंच गया, जिसमें दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए। पटेल नगर की निवासी महिला सीता ने आरोप लगाया कि उसका दामाद उसकी बेटी को परेशान कर रहा है। इस पर महिला संरक्षण अधिकारी बबीता चौधरी को शिकायत दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। लेकिन थाने के बाहर पंचायत के दौरान दोनों पक्ष भिड़ गए। पति ने आरोप लगाया कि पत्नी ने पहले उसे थप्पड़ मारा।

यह भी पढ़ें- अंतिम संस्कार में भोजन करने से 3 लोगों की मौत, 20 अस्पताल में भर्ती

इससे पहले, दो साल पहले पटना के पुलिस थाने में भी एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। वहां पति-पत्नी का विवाद सड़क पर आ गया था, जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। गर्दनीबाग इलाके स्थित महिला थाने का वीडियो भी वायरल हुआ, जिसके परिणामस्वरूप पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!