'स्त्री 2' के गाने पर लड़कियों के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वायरल हुई वीडियो

Edited By Utsav Singh,Updated: 12 Sep, 2024 08:31 PM

the dance of the girls on the song of stri 2 created a stir on social media

फिल्म 'स्त्री 2' के रिलीज हुए लगभग एक महीने हो चुके हैं।फिल्म 'स्त्री 2' का एक गाना "आज की रात" भी काफी पॉपुलर हो गया है। इस गाने ने तमन्ना भाटिया के फैंस का दिल जीत लिया है और उनकी रातों की नींद उड़ा दी है।इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से...

नेशनल डेस्क : फिल्म 'स्त्री 2' के रिलीज हुए लगभग एक महीने हो चुके हैं और यह अब भी सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है। यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी का बेहतरीन मिश्रण है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अमर कौशिक द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म की कहानी को जिस खूबसूरती से प्रस्तुत किया गया है, वह लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इसी वजह से, 26 दिन बाद भी यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित कर रही है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां अपने क्लासरूम में 'स्त्री 2' के गाने पर डांस कर रही हैं। जो कि ALLEN कोचिंग का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- केबल से टकराते ही हो गया ब्लास्ट, कानपुर के बाद अब हरदोई में ट्रेन हादसे की बड़ी साजिश!

गाने ने लोगों का दिल जीत लिया...
फिल्म 'स्त्री 2' का एक गाना "आज की रात" भी काफी पॉपुलर हो गया है। इस गाने ने तमन्ना भाटिया के फैंस का दिल जीत लिया है और उनकी रातों की नींद उड़ा दी है। गाने के जरिए तमन्ना ने अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां अपने क्लासरूम में 'स्त्री 2' के गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को देखकर यह कहा जा रहा है कि यह वीडियो ALLEN कोचिंग का है।

यह भी पढ़ें- दांत तोड़े, कई दिनों तक रखा भूखा... सांप के साथ सपेरों ने पार की क्रूरता की सारी हदें

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये दोनों लड़कियां अपने डांस से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं, जबकि क्लास के अन्य बच्चे भी उनका डांस देखकर खुश हो रहे हैं। आप को बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई आईडी से शेयर किया गया है। वहीं लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है।इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि फिल्म और उसके गाने लोगों के बीच कितने लोकप्रिय हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- कौन हैं जस्टिस संजीव खन्ना ? जो CJI चंद्रचूड़ के बाद होंगे अगले चीफ जस्टिस

क्लास में ही डांस करती हुई देखी जा रही
इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से दो लड़कियां अपने क्लास में डांस कर रही है। वहीं क्लास के अन्य बच्चे इन लड़कियों को डांस करते हुए देख कर आनंद ले रहे है। वहीं अगर हम सोशल मीडिया कि बात करें तो इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई ID से शेयर किया गया है। इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियों ने ALLEN कोचिंग का टी-शर्ट पहन रखा है, साख ही वो इस गाने पर दोनों लड़कियां अपने क्लास में ही डांस करती हुई देखी जा रही है। वहीं इस पर कई लोगों ने नाराजगी भी जाहीर की है। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!