बड़े भाई ने बेटे के साथ मिलकर की भाई की हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

Edited By Pardeep,Updated: 21 Jun, 2024 08:06 AM

the elder brother along with his son killed his brother

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में खेत में मेढ़ काटने को लेकर हुए विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। छोटा भाई अपने हिस्से की खेत में धान की बोआई करने से पहले गुरुवार की सुबह सफाई करने पहुंचा था।

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में खेत में मेढ़ काटने को लेकर हुए विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। छोटा भाई अपने हिस्से की खेत में धान की बोआई करने से पहले गुरुवार की सुबह सफाई करने पहुंचा था। इसी दौरान विवाद के बाद पिता-पुत्र ने मिलकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मामला सीपत थाना इलाके का है। 

बताया जा रहा है कि रांक गांव निवासी निवासी नवल किशोर और उसके छोटे भाई मनोहर अंगारे के बीच पिछले कुछ महीनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों का खेत भी जुड़ा है। दो दिन से हुई बारिश की वजह से गुरुवार की सुबह मनोहर अपनीइस दौरान वह मेढ़ के नीचे के हिस्से की मिट्टी को फावड़े से ऊपर खींच रहा था, इसे देखकर बड़े भाई नवल किशोर और उसके बेटे रामेश्वर ने उसे मना किया। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान नवल और उसके बेटे ने मिलकर कुल्हाड़ी-फावड़ा से उसके ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में मनोहर खून से लथपथ होकर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह रामेश्वर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सीपत थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह दो भाइयों के बीच विवाद की खबर मिली थी। शव का पंचनामा और पोस्टमॉटर्म के बाद हत्या का केस दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!