बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी को लाठी-डंडे से पीटा, महिला की मौत

Edited By Pardeep,Updated: 14 Sep, 2024 12:25 AM

the elder brother beat the younger brother and his wife with sticks

उत्तर प्रदेश के आगरा में सबमर्सिबल पंप के चैँबर बनाने को लेकर दो भाइयों के बीच हुए विवाद में बड़े भाई ने अपने अन्य परिजन के साथ मिलकर छोटे भाई और उसकी पत्नी को पिटाई कर दी।

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के आगरा में सबमर्सिबल पंप के चैँबर बनाने को लेकर दो भाइयों के बीच हुए विवाद में बड़े भाई ने अपने अन्य परिजन के साथ मिलकर छोटे भाई और उसकी पत्नी को पिटाई कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि घायल दंपति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला की मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, घटना अमरपुरा में उस समय हुई जब मनोज कुमार और उनकी पत्नी सलोनी राजपूत (अधिवकता) अपने घर में सबमर्सिबल पंप के चैंबर का निर्माण करा रहे थे। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे मनोज के बड़े भाई और उसकी पत्नी सहित अन्य लोगों ने लाठी-डंडे और सरिये से उनपर हमला कर दिया, जिसमें वे (वह और सलोनी) घायल हो गए। 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में मनोज ने बताया कि पत्नी सलोनी को आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जगदीशपुरा थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!