VIDEO : पिता ने बेटी के सिर पर लगवाया CCTV, बेटी बोली- सिक्योरिटी के लिए जरूरी

Edited By Parveen Kumar,Updated: 08 Sep, 2024 07:25 PM

the father installed cctv on his daughter s head

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगाना अक्सर मुश्किल होता है। हाल ही में पाकिस्तान से एक अजीब वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की को देखा जा सकता है, जो अपने सिर पर एक CCTV कैमरा लगाए हुए है।

नेशनल डेस्क : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगाना अक्सर मुश्किल होता है। हाल ही में पाकिस्तान से एक अजीब वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की को देखा जा सकता है, जो अपने सिर पर एक CCTV कैमरा लगाए हुए है। लड़की के मुताबिक, उसके पिता ने इस कैमरे को उसकी सुरक्षा और निगरानी के लिए लगाया है।

लड़की वीडियो में बताती है कि उसके पिता 24/7 इस कैमरे के माध्यम से उसकी गतिविधियों पर नजर रखते हैं। जब उससे पूछा गया कि क्या उसे अपने पिता के इस फैसले पर कोई आपत्ति है, तो उसने कहा कि वह अपने पिता के हर निर्णय से पूरी तरह सहमत है। लड़की का कहना है कि उसके पिता ने यह कदम हिट कराची के प्रसिद्ध हिट एंड रन केस के संदर्भ में उठाया है, जिसमें पीड़ित के पास किसी प्रकार का ठोस सबूत नहीं था।

next level security pic.twitter.com/PpkJK4cglh

— Dr Gill (@ikpsgill1) September 6, 2024

लड़की के अनुसार, कैमरा लगाने का उद्देश्य यह है कि यदि वह किसी दुर्घटना का शिकार होती है, तो कम से कम उसके पास ठोस सबूत होगा। सोशल मीडिया पर इसे पाकिस्तान के हिट एंड रन केस पर अदालती फैसले के विरोध के रूप में भी देखा जा रहा है। वहीं, कुछ लोग इसे एक मजाकिया वीडियो के रूप में भी देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों में हैरानी है। बहुत से लोगों को यकीन ही नहीं है कि कोई पिता अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए भी ऐसा कर सकता। हालांकि कुछ लोगों का कहना ये पाकिस्तान में हिट एंड रन केस का विरोध के तौर पर ऐसा किया गया है। पाकिस्तान के अदालती फैसले का मजाक बनाया गया, किसी का कहना है पाकिस्तान में ही ऐसा हो सकता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!