घर की छत पर बारिश में Reel बना रही थी लड़की, तभी आसमान से गिरी बिजली, Video वायरल

Edited By Yaspal,Updated: 28 Jun, 2024 06:01 AM

the girl was making a reel in the rain on the roof of the house

आजकल रील्स बनाने का खुमार बच्चे, युवाओं से लेकर बुजुर्ग सब पर चढ़ा हुआ है। रील्स बनाते वक्त कई हादसे भी हुए हैं। बिहार के सीतामढ़ी से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां घर की छत पर बारिश में एक लड़की रील बना रही थी

नेशनल डेस्कः आजकल रील्स बनाने का खुमार बच्चे, युवाओं से लेकर बुजुर्ग सब पर चढ़ा हुआ है। रील्स बनाते वक्त कई हादसे भी हुए हैं। बिहार के सीतामढ़ी से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां घर की छत पर बारिश में एक लड़की रील बना रही थी। तभी आसमान से बिजली गिरी और यह खौफनाक नजारा कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, लड़की कुछ भी नहीं हुआ। लेकिन रील के बीच में बिजली गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की सिरसिया गांव की बताई जा रही है। यहां छत पर बारिश में एक लड़की नहा रही थी और उसकी एक दोस्त रील बना रही थी। इसी दौरान अचानक तेज अवाज के साथ बिजली गिरी। जैसे ही बिजली कड़की। लड़की तुरंत भागकर अंदर चली गई। लड़की सुरक्षित है। बिजली गिरने की तेज अवाज से पूरा वातावरण थर्रा गया और डर का माहौल हो गया।

Kalesh b/w Indra dev ki bijli (lightning) and Girl Who was making Insta Reels Sitamarhi,Bihar ⛈
pic.twitter.com/f3xxrqwmL4 — Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) June 26, 2024


वहीं, बिहार के छह जिलों में बुधवार को आकाशीय बिजली की जद में आने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भागलपुर, मुंगेर, जमुई, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण और अररिया जिलों में ये मौतें हुई हैं। बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में पिछले 24 घंटे में आकाशीय बिजली की जद में आने से हुईं मौतों पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की गई है।

सीएमओ के बयान के अनुसार, भागलपुर और मुंगेर जिलों में दो-दो मौतें हुई हैं, इसके बाद जमुई, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण और अररिया जिलों में एक-एक मौत हुई है। बयान में मुख्यमंत्री ने लोगों से खराब मौसम के दौरान सावधानी बरतने और आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की भी अपील की। ​​उन्होंने कहा, "खराब मौसम में घरों में रहें और सुरक्षित रहें।" 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!