NEET मामले पर सरगर्मी तेज, NSUI ने NTA पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

Edited By Utsav Singh,Updated: 19 Jun, 2024 08:12 PM

the heat on neet issue intensifies nsui demands ban on nta

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के अध्यक्ष वरुण चौधरी ने बुधवार को केंद्र से राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) पर प्रतिबंध लगाने और नीट-यूजी 2024 परीक्षा में कथित प्रश्न पत्र लीक व भ्रष्टाचार की सीबीआई से जांच कराने की मांग की।

नई दिल्ली : नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के अध्यक्ष वरुण चौधरी ने बुधवार को केंद्र से राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) पर प्रतिबंध लगाने और नीट-यूजी 2024 परीक्षा में कथित प्रश्न पत्र लीक व भ्रष्टाचार की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। चौधरी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो एनएसयूआई 24 जून को संसद का घेराव करेगी।

PunjabKesari


NEET घोटाले की जांच CBI द्वारा की जानी चाहिए
उन्होंने कहा कि वह नीट परीक्षा में अनियमितताओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखने और संसद में इस मुद्दे पर चिंता जताने के लिए ‘इंडिया' गठबंधन के नेताओं से संपर्क करेंगे। उन्होंने कहा, "हम केंद्र को एनटीए के खिलाफ कार्रवाई करने और 24 जून तक इस पर प्रतिबंधि लगाने का समय दे रहे हैं। हमारी मांग है कि नीट घोटाले की उच्च स्तरीय जांच उच्चतम न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीशों की निगरानी में सीबीआई द्वारा की जानी चाहिए।" 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!