12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था प्रेमी... रेस्टोरेंट में मिलने का बहाना बनाकर प्रेमिका ने कर दिया बड़ा कांड

Edited By Utsav Singh,Updated: 06 Oct, 2024 01:34 PM

the lover was blackmailing her for 12 years the girlfriend committed

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। यह तेजाब उसकी प्रेमिका, वर्षा ने फेंका है। युवती का आरोप है कि युवक विवेक उसे पिछले 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवक पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। यह तेजाब उसकी प्रेमिका, वर्षा ने फेंका है। युवती का आरोप है कि युवक विवेक उसे पिछले 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। वर्षा ने विवेक को एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया। दोनों एक टेबल पर बैठकर बातचीत कर रहे थे, तभी अचानक वर्षा ने अपने बैग से तेजाब भरी बोतल निकाली और विवेक पर फेंक दिया। इस घटना में रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी भी झुलस गया।

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh News : भोपाल में रूह कंपा देने वाली घटना, 16 साल से अपने ही ससुराल में कैद थी महिला

युवक का भाग जाना
घटना के तुरंत बाद विवेक मौके से फरार हो गया, और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विवेक और वर्षा के बीच पिछले 12 साल से संबंध रहे हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। उन्होंने कहा है कि वर्षा का आरोप है कि विवेक उसे लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे वह परेशान होकर यह कदम उठाने पर मजबूर हुई। पुलिस ने इस मामले में दोनों के रिश्ते और विवाद के कारणों को समझने के लिए दोनों पक्षों से जानकारी इकट्ठा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। विवेक को ट्रेस करने के लिए पुलिस विभिन्न माध्यमों का इस्तेमाल कर रही है, ताकि वह जल्दी से जल्दी पकड़ा जा सके।

यह भी पढ़ें- Weather Latest News : दिल्ली-NCR में बढ़ा पारा, इन जगहों पर होगी बारिश, जानिए देशभर में मौसम का हाल

रेस्टोरेंट मालिक का बयान
रेस्टोरेंट के मालिक, दीपक गर्ग ने घटना के समय के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह 11:30 बजे हुई। उन्होंने वर्षा को बाहर बैठने के लिए कहा, लेकिन उसने अंदर बैठने की जिद की।जब विवेक रेस्टोरेंट में आया, तब दोनों ने साथ में नाश्ता किया। इसी दौरान, एक वेटर ने बताया कि तेजाब फेंका गया है। यह सुनकर सभी हैरान रह गए। दीपक ने बताया कि वर्षा ने स्पष्ट रूप से कहा कि विवेक उसे पिछले 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था।

यह भी पढ़ें- Indian ARMY: रिटायर होने वाले Agniveer के लिए बड़ी खुशखबरी, 42% को दी जाएगी सरकारी नौकरी

पुलिस का बयान
एएसपी वरुण कुमार मिश्रा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि यह मामला प्रथम दृष्टया एक महिला द्वारा अपने मित्र पर तेजाब फेंकने का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि वर्षा पर भी कुछ छींटे पड़े हैं, जिसके कारण उन्हें मेडिकल सहायता दी जा रही है। यह दर्शाता है कि घटना में वह भी प्रभावित हुई हैं और उनकी स्थिति को गंभीरता से लिया जा रहा है। अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। एएसपी ने बताया कि जब पुलिस को तहरीर प्राप्त होगी, तब उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले की गंभीरता को समझते हुए सभी पहलुओं की जांच कर रही है। अगर तहरीर मिलती है, तो संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- अलर्ट! धरती पर मंडरा रहा खतरा, सूर्य में होगा भीषण विस्फोट...नासा ने दी चेतावनी

घटना का कारण
पुलिस का मानना है कि यह घटना आपसी मतभेद के कारण हुई है। वर्षा शादीशुदा हैं, और घटना की गहराई से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी एकत्रित किए जा रहे हैं, और विवेक को उसकी बाइक के नंबर और फोन नंबर के आधार पर ट्रेस किया जा रहा है।यह मामला समाज में बढ़ते तनाव और रिश्तों के बीच की जटिलताओं को उजागर करता है। पुलिस अब दोनों पक्षों से बातचीत के बाद उचित कार्रवाई करेगी।

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!