नकाबपोश लुटेरों ने पहले चोरी किए आभूषण, फिर चाकू की नोक पर महिला से किया दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

Edited By Pardeep,Updated: 02 Oct, 2024 11:20 PM

the masked robbers first stole the jewellery

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में दो व्यक्तियों ने 29 वर्षीय एक महिला के साथ उसके फ्लैट में कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसके गहने लूट लिए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, लूट और सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों...

भुवनेश्वरः ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में दो व्यक्तियों ने 29 वर्षीय एक महिला के साथ उसके फ्लैट में कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसके गहने लूट लिए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, लूट और सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ नीला मधबा निवास में अपने फ्लैट में रहती है। पुलिस ने बताया कि महिला एक निजी कंपनी में काम करती है और 10 दिन पहले ही फ्लैट में रहने आई थी। 

भुवनेश्वर-कटक के पुलिस आयुक्त एस देव दत्ता सिंह ने यहां मीडिया से कहा कि दो आरोपी बालकनी के रास्ते फ्लैट में घुसे और लूट तथा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि उनका एक सहयोगी ऑटोरिक्शा चालक निगरानी रखने के लिए बाहर इंतजार कर रहा था। हालांकि यह घटना रविवार रात को घटी, लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब महिला ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि दो नकाबपोश लुटेरों ने पहले उसके घर से कीमती सामान लूट लिया और फिर चाकू की नोक पर उसकी बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, बदमाशों ने चोरी से एक दिन पहले पीड़िता के फ्लैट से मोबाइल फोन चुराया था। जब उन्होंने देखा कि बालकनी का दरवाजा खुला है तो उन्होंने महिला के घर में चोरी की साजिश रची। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल फोन और चाकू बरामद किया है। दोनों आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपियों की पहचान करना एक चुनौती थी, क्योंकि इमारत में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!