VIDEO : अस्पताल में चप्पल उतारने को कहा तो भड़क गए मरीज के परिजन, डॉक्टर के साथ की मारपीट

Edited By Parveen Kumar,Updated: 18 Sep, 2024 07:00 PM

the patient s family got angry when asked to remove slippers in icu

गुजरात के भावनगर जिले के सीहोर में एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

नेशनल डेस्क : गुजरात के भावनगर जिले के सीहोर में एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार को हुई, जब आरोपी एक महिला का इलाज कराने अस्पताल आए थे, जो सिर में चोट के कारण वहां भर्ती थीं। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने मरीज के परिजनों से इमरजेंसी वार्ड में प्रवेश करने से पहले अपनी चप्पलें उतारने के लिए कहा। इसी बात पर नाराज होकर आरोपी ने डॉक्टर पर हमला कर दिया।

अस्पताल में मौजूद अन्य स्टाफ और मरीजों ने इस घटना को देखकर शोर मचाया, जिसके बाद सुरक्षा गार्ड्स ने मामले को संभाला। यह घटना अस्पताल में सुरक्षा की स्थिति और डॉक्टरों के प्रति हिंसा के बढ़ते मामलों को लेकर चिंता बढ़ा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

इस मामले में पुलिस ने हमले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इमरजेंसी रूम के अंदर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कुछ लोग बिस्तर पर महिला के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। कुछ सेकंड बाद, डॉक्टर - जयदीपसिंह गोहिल - कमरे में प्रवेश करते हैं और उनसे अपने जूते उतारने को कहते हैं। इसके बाद वहां बहस शुरू हो जाती है और फिर आरोपी डॉक्टर पर हमला कर देते हैं।

3 लोग गिरफ्तार

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि मारपीट में महिला मरीज और वहां मौजूद नर्स ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन मारपीट देखते ही देखते बढ़ती चली गई। वहीं पुलिस ने हमले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!