अवैध शराब को नष्ट करने में जुटी थी पुलिस, तभी लूटने के लिए टूट पड़ी लोगों की भीड़ (देखें Video)

Edited By rajesh kumar,Updated: 10 Sep, 2024 05:46 PM

the police was busy destroying illegal liquor

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिखाता है कि शराब के शौकीन किसी से नहीं डरते। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में पुलिस ने जब्त की गई करीब 50 लाख रुपये की शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए सड़क पर रखा था। लेकिन जैसे ही शराबियों को...

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिखाता है कि शराब के शौकीन किसी से नहीं डरते। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में पुलिस ने जब्त की गई करीब 50 लाख रुपए की शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए सड़क पर रखा था। लेकिन जैसे ही शराबियों को इस बात की खबर लगी कि यहां मुफ्त में शराब मिल सकती है, वे तुरंत मौके पर पहुंनष्ट करने के लिए पुलिस ने बीच सड़क पर रखी शराब, लूटने के लिए टूट पड़ी भीड (देखें Video) नष्ट करने के लिए पुलिस ने बीच सड़क पर रखी शराब, लूटने के लिए टूट पड़ी भीड (देखें Video) च गए और शराब की बोतलें लूटने लगे।

शराब नष्ट करने के दौरान मच गई लूट

पुलिस ने अपने अभियानों में जब्त की गई शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए सड़क पर लाइन में लगाया था। लेकिन शराबियों की नजर पड़ते ही उन्होंने धावा बोल दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह लोग धड़ाधड़ शराब की बोतलें उठा रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी है। पुलिस के थोड़े-बहुत प्रयासों का भी इन शराबियों पर कोई असर नहीं हुआ। एक व्यक्ति तो पुलिस के सामने ही बोतल उठाकर भाग गया।

पुलिस की लाचारी पर सोशल मीडिया पर उठे सवाल

इस घटना का वीडियो Sudhakar Udumula नाम के एक्स (Twitter) अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे हजारों लोग देख चुके हैं और खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स पुलिस की लाचारी और शराबियों की बेखौफी पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "गरीबों की दुआ लगेगी, भाई बांट दो।" वहीं, एक अन्य ने लिखा, "जब इस वर्दी का खौफ ही नहीं है तो इसे उतार क्यों नहीं देते।"

शराब लूटने के लिए पहुंचे लोग

शराब की बोतलों को नष्ट करने के लिए सड़क पर रखने की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को मिली, वे मौके पर पहुंच गए और लूटपाट शुरू कर दी। पुलिस चाहकर भी शराबियों को रोक नहीं पाई और यह नज़ारा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!