72 आदमियों ने 200 बार की दरिंदगी, पति ने HIV+ से भी पत्नी का करवाया रेप, महिला बोलीं- मुझे कूड़ा घर समझ लिया

Edited By Parveen Kumar,Updated: 07 Sep, 2024 06:17 PM

the woman said they considered me a garbage dump

फ्रांस से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 71 वर्षीय व्यक्ति पर अपनी पत्नी के साथ 10 वर्षों तक 72 अजनबियों द्वारा बलात्कार कराए जाने का आरोप लगा है।

नेशनल डेस्क : फ्रांस से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें 71 वर्षीय व्यक्ति पर अपनी पत्नी के साथ 10 वर्षों तक 72 अजनबियों द्वारा बलात्कार कराए जाने का आरोप लगा है। बता दें कि यदि आरोप साबित हो गए, तो आरोपी को 20 साल उम्रकैद की सजा होगी। यह व्यक्ति अपनी पत्नी को लगातार ड्रग्स देकर बेहोशी की हालत में रखता था ताकि वह अपने साथ हो रहे शारीरिक शोषण से अनजान रहे। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई जारी है।

घटना फ्रांस के डोमिनिक नामक व्यक्ति की है, जिसने अपनी 72 वर्षीय पत्नी गिजेल के साथ 10 वर्षों तक अमानवीय कृत्य किए। डोमिनिक ने अपनी पत्नी का शोषण कराने के लिए 72 लोगों से संपर्क किया और उन्हें अपने घर बुलाकर गिजेल का बलात्कार कराया। इस दौरान गिजेल को ड्रग्स देकर बेहोशी की हालत में रखा जाता था, जिससे वह अपने साथ हो रहे अत्याचार से पूरी तरह अनजान थीं।

कूड़े का डिब्बा समझ लिया…

पीड़िता का कहना है कि मेरे साथ ‘एक चीथड़े की गुड़िया की तरह’ व्यवहार किया गया और उनकी अस्मिता की बलि दी गई और कचरे के थैले की तरह इस्तेमाल किया गया। पीड़िता ने कहा अब मेरी कोई पहचान नहीं है और मुझे नहीं पता कि मैं कभी खुद को फिर से खड़ा कर भी पाऊंगी या नहीं… पुलिस ने पेलिकॉट के कंप्यूटर की छानबीन करके मेरी जिन्दगी बचा ली।’ वह कहती हैं, ‘मेरे लिए, सब कुछ खत्म हो चुका है.. ये बर्बरता हैं।’ पीड़िता ने बताया कि उनके साथ कम से कम छह बार किसी ऐसे व्यक्ति ने बलात्कार किया जो एचआईवी से पीड़ित है. पुलिस को आरोपी रेपिस्ट पति के कंप्यूटर से हजारों तस्वीरें, वीडियो और सबूत मिले हैं।

डोमिनिक ने बलात्कारी व्यक्तियों के लिए कुछ नियम भी बनाए थे। उसने निर्देश दिया था कि वे गिजेल को जगाने की कोशिश न करें, आफ्टरशेव या सिगरेट का इस्तेमाल न करें, और घर में प्रवेश करने से पहले नाखून काट लें। इसके अलावा, उसने मर्दों को अपने कपड़े रसोई में उतारने के निर्देश दिए ताकि कोई सुराग न मिले। यह अमानवीय कृत्य 2011 से 2020 तक चला। इस साजिश का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने डोमिनिक को महिलाओं के कपड़ों के नीचे छुपकर वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। जांच के दौरान पुलिस को उसके घर से ऐसे सबूत मिले जो उसकी पत्नी के साथ हुए शोषण को प्रमाणित करते हैं।

अब तक 51 लोगों की पहचान की जा चुकी है, जिनमें कई शादीशुदा और उच्च पदों पर काम करने वाले लोग शामिल हैं। गिजेल ने इस अन्याय के खिलाफ कानूनी लड़ाई शुरू की है और अपनी पहचान छिपाने से इंकार किया है। उनका कहना है कि वह इस घटना को दुनिया के सामने लाना चाहती हैं ताकि समाज में जागरूकता फैल सके। मामले की सुनवाई अब कोर्ट में चल रही है। आरोपी डोमिनिक और 20 अन्य लोगों को हिरासत में रखा गया है, जबकि बाकी लोग जमानत पर रिहा हैं। गिजेल का कहना है कि उन्हें उन घटनाओं की कोई याद नहीं है, लेकिन वह अब इस सच्चाई के साथ जीने की हिम्मत जुटा रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!