BJP के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर घटिया राजनीति न हो

Edited By Utsav Singh,Updated: 15 Jul, 2024 01:16 PM

there should not be cheap politics regarding security of leaders congress

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाए जाने के बाद सोमवार को उस पर पलटवार किया और कहा कि नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर घटिया राजनीति नहीं होनी चाहिए।

नई दिल्ली : कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाए जाने के बाद सोमवार को उस पर पलटवार किया और कहा कि नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर घटिया राजनीति नहीं होनी चाहिए। पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी और पूरी भाजपा लोगों को पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और पूरे गांधी परिवार के खिलाफ झूठ फैलाकर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के विरुद्ध भड़का रहे हैं।

PunjabKesari

भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने रविवार को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर हमले के बाद राहुल गांधी पर निशाना साधा था और विपक्ष के नेता पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया था।

 


खेड़ा ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर पोस्ट किया, "नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर घटिया राजनीति नहीं की जानी चाहिए। कांग्रेस पार्टी ने महात्मा गांधी को दक्षिणपंथी आतंकवादियों के हाथों खो दिया। हमने आतंकवादियों के हाथों दो प्रधानमंत्रियों को खो दिया।भाजपा सरकार में हमने अपना संपूर्ण छत्तीसगढ़ नेतृत्व नक्सलवादियों के हाथों खो दिया।"

PunjabKesari

उन्होंने दावा किया, "प्रधानमंत्री मोदी और पूरी भाजपा लोगों को नेहरू जी, इंदिरा जी और पूरे गांधी परिवार के खिलाफ झूठ फैलाकर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के खिलाफ भड़का रहे हैं। उन्होंने रहस्यमय तरीके से उनकी एसपीजी सुरक्षा भी वापस ले ली।" 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!