Mirzapur में दानपत्र तोड़ने पर हुआ हिंसक बवाल... फायरिंग में चली गई एक की जान

Edited By Utsav Singh,Updated: 01 Oct, 2024 08:29 PM

there was a violent uproar in mirzapur when the donation letter was broken

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के गुरसंडी गांव में मंगलवार को मंदिर का दानपात्र तोड़ने को लेकर दो समूहों के बीच हुए संघर्ष में गोली लगने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उत्तर प्रदेश : देहात क्षेत्र के गुरसंडी गांव में मंगलवार को मंदिर का दानपात्र तोड़ने को लेकर दो समूहों के बीच हुए संघर्ष में गोली लगने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटना के बाद एक उप-निरीक्षक समेत नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि मौत के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। अधिकारी ने बताया कि हनुमान मंदिर के दानपात्र को लेकर हुए झगड़े में श्रीनारायण दुबे उर्फ ​​गब्बर नामक व्यक्ति द्वारा की गई गोलीबारी में श्रवण पांडे की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Train Accident : फिर टला बड़ा हादसा, टूटी पटरी पर दौड़ी केरला एक्सप्रेस... यात्रियों की थम गई सांसें

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुबह श्रवण के पिता कृपा शंकर पांडेय ने दान पत्र तोड़ने के आरोप में दोषियों के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र दिया था। प्रार्थना पत्र देकर जैसे ही वह वापस लौटे तो मंदिर के पास एकत्र विरोधियों ने वहां मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच, गब्बर नामक व्यक्ति ने श्रवण पांडेय पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी और इसी पक्ष के दो अन्य घायल हो गये, जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Puneet Superstar ने खाया घोड़े का 'ट्टी'... सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस ने गुरसंडी पुलिस चौकी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नौ जवानों को निलंबित कर दिया। निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में उप निरीक्षक महफूज अहमद, सीताराम गौतम, अम्बिका मौर्या, सुरेन्द्र राम भारद्वाज, सुनील कुमार, सुनील कुमार सिंह यादव, राजेश यादव (सभी मुख्य आरक्षी) और आरक्षी-अनिल कुमार गुप्ता तथा अगम सिंह का नाम शामिल हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!