Free Internet : इस कंपनी ने उड़ाई BSNL, Airtel, और Jio की निंद, Prime सब्सक्रिप्शन के साथ 3 महीने तक दे रही फ्री इंटरनेट

Edited By Utsav Singh,Updated: 05 Oct, 2024 08:11 PM

this company has made bsnl airtel and jio sleepless giving high speed internet

आप भी अपने घर में Wi-Fi लगाना चाहते हैं, तो Excitel का यह ऑफर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर अपने यूजर्स को 3 महीने तक फ्री इंटरनेट सेवाएं देने का ऑफर पेश कर रहा है।

नेशनल डेस्क : Excitel ने BSNL, Airtel, और Jio के यूजरबेस में सेंध लगाने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। यह ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर अपने यूजर्स को 3 महीने तक फ्री इंटरनेट सेवाएं दे रहा है। यदि आप अपने घर में ब्रॉडबैंड इंटरनेट लगवाना चाहते हैं, तो Excitel का यह ऑफर आपके लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें- Breast Cancer की होती हैं 4 स्टेज, जानिए किस स्टेज तक है बचने की संभावना

3 महीने तक फ्री इंटरनेट की पेशकश
Excitel ने "End of Season" सेल का ऐलान किया है, जिसमें यूजर्स को 3 महीने तक फ्री इंटरनेट दिया जाएगा। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है, जो 9 महीने वाले प्लान के साथ रिचार्ज कराएंगे। इस प्लान के तहत यूजर्स को 18 OTT स्ट्रीमिंग ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा। इसके साथ ही, 150 लाइव चैनल्स का भी एक्सेस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- कैब यूज करने वाले हो जाएं सावधान! यौन उत्पीड़न मामले में OLA का जवाब, कहा- हम ड्राइवर हायर नहीं करते

OTT ऐप्स का लाभ
Excitel के इस प्लान के लिए यूजर को हर महीने सिर्फ 499 रुपये का खर्च करना होगा। इस राशि में उन्हें 300Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। जब 9 महीने पूरे हो जाएंगे, तो यूजर को 3 महीने का फ्री इंटरनेट एक्सेस मिलेगा। Excitel अपने यूजर्स को प्रमुख OTT ऐप्स जैसे Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Sony Liv, और Alt Balaji का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Video : मुझे जेल भेज दो, मै घूस नहीं दूंगा... व्यापारी ने GST अधिकारी के सामने उतारे कपड़े

हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन
Excitel फाइबर-टू-द-होम (FTTH) कनेक्शन उपलब्ध कराता है, जिससे यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट सेवाएं मिलती हैं। BSNL, Airtel, और Jio जैसे बड़े ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स के यूजर्स को अपनी तरफ खींचने के लिए Excitel ने यह आकर्षक ऑफर पेश किया है। कंपनी के पास लो स्पीड इंटरनेट प्लान नहीं हैं, इसलिए यूजर्स को कम खर्च में सुपरफास्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी।

इस तरह, Excitel का यह ऑफर आपको बेहतरीन इंटरनेट अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!