लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, CISF ने चलाया सर्च ऑपरेशन

Edited By Pardeep,Updated: 12 May, 2024 11:59 PM

threat to bomb lucknow airport cisf launched search operation

नोएडा-गाजियाबाद में 100 से ज्‍यादा स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

नेशनल डेस्कः नोएडा-गाजियाबाद में 100 से ज्‍यादा स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। बम निरोधक दस्‍ता ने पूरे एयरपोर्ट की जांच की है। हालांकि, कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है। धमकी भरा ईमेल सीआईएसएफ ऑफिस में आया है। धमकी भरे ईमेल पर अधिकारियों ने कहा कि अभी एजेसिंयां जांच-पड़ताल में जुटी हैं।

एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक रविवार को तकरीबन 4 बजे केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) कार्यालय को एक ईमेल आया। जिसमें देश के 13 एयरपोर्ट पर बम धमाके कर उन्हें उड़ाने की धमकी दी गई थी। इन 13 एयरपोर्ट में चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के नाम के साथ ही दिल्ली व जयपुर एयरपोर्ट भी थे। ईमेल मिलते ही एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगी सुरक्षा एजेसियों में हड़कम मच गया। आनन-फानन सभी सुरक्षाकर्मियों को सतर्क करते हुए सभी आने-जाने वालों की सघनता से जांच के निर्देश दिए गए। इसके बाद बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। देखते ही देखते एयरपोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!