Chennai: भारतीय वायुसेना का 'एयर शो' देखने आए तीन लोगों की मौत, Metro Staion और रेलवे स्टेशन जुटी भारी भीड़

Edited By Yaspal,Updated: 06 Oct, 2024 09:09 PM

three people who came to watch the indian air force s air show died

चेन्नई में मरीन ड्राइव पर भारतीय वायुसेना का एयरशो देखने आए तीन लोगों की मौत हो गई है।  यह सभी लोग चेन्‍नई में आयोजित वायुसेना का एयर शो देखने के लिए पहुंचे थे। इन सभी लोगों की मौत अस्‍पताल में हुई है।

चेन्नईः चेन्नई में मरीन ड्राइव पर भारतीय वायुसेना का एयरशो देखने आए तीन लोगों की मौत हो गई है।  यह सभी लोग चेन्‍नई में आयोजित वायुसेना का एयर शो देखने के लिए पहुंचे थे। इन सभी लोगों की मौत अस्‍पताल में हुई है। अस्‍पताल के मुताबिक, एक शख्‍स की मौत का कारण गर्मी के कारण होना बताया जा रहा है। भारतीय वायुसेना (आईएएफ) का ‘एयर शो' हालांकि आकर्षण का केंद्र था लेकिन इसे देखने के लिए एकत्र हुए हजारों लोगों को कार्यक्रम के बाद घर लौटने में कई परेशानियों को सामना करना पड़ा।
PunjabKesari
भारतीय वायुसेना के विमानों ने स्थानीय मरीना के आसमान में अपनी वायुशक्ति और युद्ध-कौशल का प्रदर्शन करते हुए यहां उपस्थित जनसमुदाय को रोमांच से भर दिया। ये लोग रविवार को उमस के बावजूद हजारों की संख्या में यहां पहुंचे और राफेल समेत भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों का रणकौशल का भरपूर आनंद उठाया।
PunjabKesari
निकटवर्ती लाइटहाउस मेट्रो स्टेशन और वेलाचेरी में चेन्नई एमआरटीएस रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों लोग एकत्र हो गए और कई लोगों को प्लेटफॉर्म पर खड़ा होना भी मुश्किल हो गया था। इसके बावजूद कई लोगों ने खतरा उठाकर यात्रा की और कई लोगों की ट्रेन छूट गई। ‘एयर शो' स्थल के नजदीक अन्ना स्क्वायर पर बस स्टॉप पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र थी।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि तीन एंबुलेंस यातायात जाम में फंस गई थी और इन्हें निकालने के लिए पुलिस को कदम उठाने पड़े। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘मरीना पर लगभग भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी और गर्म मौसम के कारण लगभग 12 लोग बेहोश हो गए और उनका सरकारी अस्पताल में इलाज किया गया। मरीना से शहर के विभिन्न हिस्सों को जोड़ने वाली मुख्य सड़कों पर यातायात अवरुद्ध हो गया और वाहन एक ही स्थान पर काफी समय तक खड़े रहे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराह्न एक बजे ‘एयर शो' खत्म होने के लगभग तीन घंटे बाद मरीना तट के निकट यातायात बहाल कर दिया गया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!