कोलकाता रेप केस : डॉक्टरों के प्रदर्शन को लेकर TMC सांसद का विवादित बयान, कहा- 'मरीजों की मौत होगी तो हम नहीं बचा पाएंगे'

Edited By Parminder Kaur,Updated: 19 Aug, 2024 11:38 AM

tmc mp arup chakraborty provocative statement on doctors protest

कोलकाता रेप केस के मामले में डॉक्टरों के प्रदर्शन को लेकर टीएमसी सांसद अरूप चक्रवर्ती ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर अस्पतालों में मरीजों की मौत होती है, तो लोगों में गुस्सा बढ़ेगा और तब स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है। इस बयान...

नेशनल डेस्क. कोलकाता रेप केस के मामले में डॉक्टरों के प्रदर्शन को लेकर टीएमसी सांसद अरूप चक्रवर्ती ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर अस्पतालों में मरीजों की मौत होती है, तो लोगों में गुस्सा बढ़ेगा और तब स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है। इस बयान से ऐसा लगता है कि उन्होंने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों को चेतावनी दी है। 

PunjabKesari

कोलकाता में रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आरजी कर अस्पताल में डॉक्टरों का  प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी प्रदर्शन को लेकर अरूप चक्रवर्ती ने डॉक्टरों पर हमला करते हुए एक भड़काऊ बयान दिया है। इस मामले में टीएमसी और उसके नेता आपस में ही उलझे हुए हैं।

PunjabKesari

सुखेंदु शेखर रॉय और कुणाल घोष में बहस

कल यानी रविवार को टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर रॉय और पार्टी के नेता कुणाल घोष के बीच सोशल मीडिया पर तीखी बहस हुई। सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा था कि सीबीआई को निष्पक्षता से काम करना चाहिए और आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल और कोलकाता पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए।

PunjabKesari

इस पर कुणाल घोष ने जवाब देते हुए कहा कि सुखेंदु पुलिस कमिश्नर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, जबकि उन्होंने अच्छा काम किया है। घोष ने इस मांग की आलोचना की।

PunjabKesari

संदीप घोष से 36 घंटे से ज्यादा पूछताछ

कोलकाता रेप मर्डर केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से लगातार पूछताछ की जा रही है। आज चौथे दिन भी सीबीआई संदीप घोष से पूछताछ कर रही है और अब तक कुल 36 घंटे से ज्यादा की पूछताछ हो चुकी है। इसके अलावा आरोपी संजय रॉय का कल मनोवैज्ञानिक परीक्षण किया गया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!