बिजली की तार से टकराया विमान, 3 लोगों की मौत, आधे घंटे पहले ही भरी थी उड़ान

Edited By Anu Malhotra,Updated: 02 Jul, 2024 07:52 AM

tourist plane crashed france plane crashed a4 highway

एक पर्यटक विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई।  मामला फ्रांस का है।  बीएफएमटीवी समाचार चैनल के अनुसार, विमान रविवार को स्थानीय समयानुसार अपराह्न लगभग 03:45 बजे फ्रांसीसी शहर कॉलिजियन के निकट ए4 राजमार्ग पर एक हाई...

नेशनल डेस्क: एक पर्यटक विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई।  मामला फ्रांस का है।  बीएफएमटीवी समाचार चैनल के अनुसार, विमान रविवार को स्थानीय समयानुसार अपराह्न लगभग 03:45 बजे फ्रांसीसी शहर कॉलिजियन के निकट ए4 राजमार्ग पर एक हाई वोल्टेज लाइन से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, आधिकारिक एजेंसियां दुर्घटना की जांच करेगी। 

 ब्रिटेन की मीडिया हाउस मेट्रो के मुताबिक, मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक घटना नेशनल हाईवे A4 पर हुई, जेट ने क्रैश से आधे घंटे पहले ही उड़ान भरी थी। प्लेन का मॉडल सेसना 172 है। जेट का ऊपरी हिस्सा बिजली की केबल से टकराया था जिससे हादास हुआ यह केवल एक हाई वोल्टेज इलेक्ट्रिक पावरथी। जिसके बाद जेट में आग लग गई। जेट को चलाने वाले पायलट को पिछले साल ही लाइसेंस मिला था। पायलट को 100 घंटे का जेट उड़ाने का एक्सपीरिएंस था। घटना के बाद पेरिस पुलिस ने हादसे को समझने के लिए हेलिकॉप्टर को हाईवे पर लैंडिंग की कोशिश कर बचाव अभियान चलाया।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!