'सभी लोग मारे जाएंगे, हर जगह खून फैल जाएगा', जयपुर के दो अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Aug, 2024 01:31 PM

two hospitals in jaipur received bomb threats

जयपुर के दो अस्पतालों मोनीलेक अस्पताल और सीके बिड़ला अस्पताल को रविवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। गुमनाम प्रेषक ने ईमेल भेजा जिसमें लिखा था, "इमारत में बम है। यह अस्पताल के बिस्तर के नीचे और बाथरूम के अंदर है।

नेशनल डेस्क: जयपुर के दो अस्पतालों मोनीलेक अस्पताल और सीके बिड़ला अस्पताल को रविवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। गुमनाम प्रेषक ने ईमेल भेजा जिसमें लिखा था, "इमारत में बम है। यह अस्पताल के बिस्तर के नीचे और बाथरूम के अंदर है। अस्पताल में मौजूद सभी लोग मारे जाएंगे। हर जगह खून फैल जाएगा।" पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं और मामले की जांच शुरू कर दी गई।

आईपी एड्रेस खंगाला जा रहा- पुलिस
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया, "दो अस्पतालों से बम की धमकी की सूचना मिलने के बाद एटीएस और बम निरोधक दस्ते को अस्पतालों में भेजा गया है। दोनों अस्पतालों में तलाशी चल रही है। अभी तक किसी भी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।" अधिकारी ने बताया कि मेल भेजने वाले का आईपी एड्रेस खंगाला जा रहा है। 

एटीएस टीम मौके पर मौजूद 
आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की एक टीम मोनिलेक अस्पताल पहुंची और अस्पताल परिसर की तलाशी ली। अधिकारियों ने बताया कि बमों की जांच के लिए डॉग स्क्वॉड को भी लगाया गया है। इस उपद्रव के चलते सीके बिड़ला अस्पताल ने अपने आउटडोर विभाग को मरीजों के लिए बंद कर दिया है। रिपोर्ट लिखे जाने तक अस्पताल में तलाशी जारी थी। सूत्रों ने बताया कि दोनों मामलों में आईपी एड्रेस एक ही हैं। 

राजस्थान के 100 अस्पतालों को भी मिली धमकी 
13 मई को राज्य की राजधानी के कई स्कूलों को बम की धमकी मिली, जो बाद में झूठी साबित हुई। जून में जयपुर एयरपोर्ट को भी ईमेल के ज़रिए बम की धमकी मिली थी। सुरक्षा एजेंसियों ने एयरपोर्ट पर गहन जांच की, लेकिन कुछ नहीं मिला। धमकियां फर्जी साबित हुई हैं। खुफिया एजेंसियां ​​ईमेल के पीछे के संगठन की जांच कर रही हैं। इस बीच, खबरें आ रही हैं कि राजस्थान के 100 से अधिक अस्पतालों को इसी तरह के बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। इस रिपोर्ट के लिखे जाने तक आगे की जांच जारी थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!