भंडारे के दौरान रसोई में खेलते समय गर्म सब्जियों के बर्तन में गिरी दो लड़कियां, एक की मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 19 Aug, 2024 07:57 AM

two kids fell hot vegetables pot  bhandara haryana faridabad

रविवार (18 अगस्त) को हरियाणा के फरीदाबाद में एक सामुदायिक भोज (भंडारे) में 2 और 6 साल के दो बच्चियां गर्म सब्जियों से भरे एक बड़े बर्तन में गिर गए, जिससे उनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि भंडारे की रसोई...

नेशनल डेस्क:  रविवार (18 अगस्त) को हरियाणा के फरीदाबाद में एक सामुदायिक भोज (भंडारे) में 2 और 6 साल के दो बच्चियां गर्म सब्जियों से भरे एक बड़े बर्तन में गिर गए, जिससे उनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि भंडारे की रसोई में खेलते समय वे फिसलकर बर्तन में गिर गये।
 
पुलिस ने कहा कि बल्लभगढ़ शहर के पास ढीग गांव के एक मंदिर में एक धार्मिक मण्डली - भागवत कथा - में भाग लेने वाले लोगों के लिए 'प्रसाद' तैयार किया जा रहा था। दोनों बच्चियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दो साल की जिया को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि परी को जलने की चोटों के बेहतर इलाज के लिए राष्ट्रीय राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया था।

कैसे घटी घटना?
पुलिस ने कहा कि रसोइया, जिसने सब्जियों को ठंडा करने के लिए स्टोव से बर्तन उतारा था, बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश में उसके हाथ जल गए। पुलिस ने कहा कि मण्डली में मौजूद लोगों के अनुसार, परी जिया के ऊपर गिर गई और दोनों लड़कियां अपना संतुलन खो बैठीं और बर्तन में गिर गईं।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद जिया का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। बल्लभगढ़ सदर पुलिस स्टेशन के SHO उमेश कुमार ने कहा, "हमें किसी भी लड़की के माता-पिता से शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, जांच शुरू कर दी गई है।" जिया की मौत पर शोक जताते हुए ग्रामीणों ने प्रसाद तालाब में फेंक दिया।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!