Udhampur Railway Station का केंद्र सरकार ने बदला नाम, जानें अब क्या होगा नया नाम

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Sep, 2023 08:34 AM

udhampur railway station named martyr captain tushar mahajan

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि उधमपुर रेलवे स्टेशन का नाम "शहीद कैप्टन तुषार महाजन रेलवे स्टेशन" रखा जाएगा। डॉ. सिंह ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट रेलवे स्टेशन।" उन्होंने बताया कि औपचारिक रूप से आवश्यक राजपत्र अधिसूचना जारी करने...

जम्मू:  केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि उधमपुर रेलवे स्टेशन का नाम "शहीद कैप्टन तुषार महाजन रेलवे स्टेशन" रखा जाएगा। डॉ. सिंह ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट रेलवे स्टेशन।" उन्होंने बताया कि औपचारिक रूप से आवश्यक राजपत्र अधिसूचना जारी करने के लिए इस आशय का एक पत्र #जम्मू और कश्मीर की यूटी सरकार को भेज दिया गया है।

हालांकि, तुषार महाजन ट्रस्ट ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, "कैप्टन तुषार के नाम पर उधमपुर रेलवे स्टेशन को मंजूरी देने के लिए हम पीएम मोदी, डॉ. जितेंद्र सिंह और स्थानीय भाजपा नेताओं के बहुत आभारी हैं। यह उधमपुर की लंबे समय से चली आ रही मांग थी। हमारी डॉ. जितेंद्र सिंह को हार्दिक धन्यवाद।” फरवरी 2016 में पुलवामा जिले में जेकेईडीआई बिल्डिंग पर हुए आतंकी हमले में 9 PARA (भारतीय सेना के विशेष बल) के अधिकारी कैप्टन तुषार महाजन ने एक आतंकवादी को मारने के बाद अन्य सेना कर्मियों की जान की रक्षा करते हुए शहादत प्राप्त की।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!