Raksha Bandhan: रक्षाबंधन से पहले काल बना भाई: बीच सड़क बहन का मर्डर करने के बाद लाश पर रोता रहा...लोग बनाते रहे Video

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Aug, 2024 02:03 PM

uttarpradesh meerut crime brother killed sister

रक्षाबंधन से पहले एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश के नागला शेखू गांव में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक भाई ने अपनी 16 वर्षीय बहन अमरीशा की हत्या कर दी। इस घटना का कारण बहन का एक हिंदू लड़के के साथ प्रेम संबंध था,...

नेशनल डेस्क : रक्षाबंधन से पहले एक भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश के नागला शेखू गांव में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक भाई ने अपनी 16 वर्षीय बहन अमरीशा की हत्या कर दी। इस घटना का कारण बहन का एक हिंदू लड़के के साथ प्रेम संबंध था, जिसे परिवार ने स्वीकार नहीं किया था।

अमरीशा का संबंध मोहित नामक एक युवक से था, जो उसी गांव में अपनी बहन के घर आता-जाता था। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे। अमरीशा पहले भी तीन बार उसके साथ भाग चुकी थी, लेकिन हर बार पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद उसे घर वापस लाया गया। परिवार द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद, वह उसी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी रही।

बुधवार को जब अमरीशा अपने प्रेमी के साथ फिर से भागने की कोशिश कर रही थी, तब उसके बड़े भाई हसीन ने उसे पकड़ लिया। गुस्से में उसने अमरीशा को पहले सरेआम पीटा और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना सरेराह लोगों के सामने घटी, लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया और वीडियो बनाते रहे। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया।
  
घटना उस समय घटी जब बुधवार की सुबह मां और पिता समेत पूरा परिवार काम पर चला गया तो किशोरी की मांग पर बड़े भाई हसीन का पारा चढ़ गया, इसके बाद दोनों के बीच मारपीट भी हो गई और गुस्साई अमरीशा घर छोड़कर जाने लगी तो हसीन ने उसे बीच रास्ते दबोच लिया और  उसे सड़क पर गिराकर गला दबाकर मार डाला। कत्ल के बाद आरोपी भाई हसीन वहीं लाश के पास बैठकर रोता रहा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!