'हिमाचल में हिंदुओं की एकजुटता से वक्फ बोर्ड को झुकना पड़ा', गिरिराज बोले- एकजुट रहे तो न गोरा आएगा न मुगल

Edited By rajesh kumar,Updated: 13 Sep, 2024 05:45 PM

wakf board had to bow down due to unity of hindus in himachal

केंद्रीय वस्त्र मंत्री गिरिराज सिंह ने हिमाचल प्रदेश के शिमला में संजौली मस्जिद के अनाधिकृत हिस्से को स्वयं गिराने की मुस्लिमों की पेशकश पर शुक्रवार को यहां कहा कि हिंदुओं ने एकजुटता का प्रदर्शन किया, जिससे वक्फ बोर्ड को झुकना पड़ा।

नेशनल डेस्क: केंद्रीय वस्त्र मंत्री गिरिराज सिंह ने हिमाचल प्रदेश के शिमला में संजौली मस्जिद के अनाधिकृत हिस्से को स्वयं गिराने की मुस्लिमों की पेशकश पर शुक्रवार को यहां कहा कि हिंदुओं ने एकजुटता का प्रदर्शन किया, जिससे वक्फ बोर्ड को झुकना पड़ा। गिरिराज सिंह ने यहां यमुनापार नैनी के महेवा में स्थापित शिल्प ग्राम का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से कहा, “हिमाचल प्रदेश पूरे देश को यह संदेश देता है कि जब तुम (हिंदू) एकजुट रहोगे तो दुनिया की कोई ताकत नहीं.. ना तो कोई गोरा आएगा और ना ही मुगल आएगा।”

यह भी पढ़ें: School Holiday: स्कूली बच्चों की मौज, लगातार 8 दिन बंद रहेंगे स्कूल


उन्होंने मठाधीश और माफिया को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर कहा, “आज टुकड़े-टुकड़े गिरोह के सदस्य चाहे राहुल गांधी हों या अखिलेश यादव हों, उन्हें अपराधियों में भी जाति दिखाई देती है। वहीं योगी जी को अपराधी केवल अपराधी दिखाई देते हैं। यही अंतर योगी जी और अखिलेश यादव में हैं। अखिलेश ने अपने कार्यकाल में केवल जाति देखी और गुंडागर्दी को बढ़ावा दिया।”

गणेश पूजन के लिए जाये तो इन्हें तकलीफ होती है- गिरिराज
गिरिराज ने प्रधान न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के घर गणेश पूजन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति को लेकर मची सियासत पर कहा, “टुकड़े टुकड़े गिरोह के लोग टोपी पहनकर हामिद (पूर्व उपराष्ट्रपति) के घर जाएंगे और बकरीद पर मौजूद रहेंगे तो बहुत अच्छा, अगर कोई आंतकियों के लिए रात को दरवाजे खोले तो केजरीवाल, राहुल गांधी और अखिलेश को अच्छा लगेगा।” उन्होंने कहा, “लेकिन न्यायाधीश के यहां कोई गणेश पूजन के लिए जाये तो इन्हें तकलीफ होती है। इसीलिए अखिलेश यादव आज महंतों को गाली दे रहे हैं। उन्होंने गोरक्षपीठ को गाली देने का काम किया।”

यह भी पढ़ें: BSNL ने निकाल दी सभी कंपनियों की हेकड़ी, लॉन्च किए सस्ते रिचार्ज प्लान


केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल को उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “भ्रष्टाचार में डूबे ये लोग जमानत पर रिहा होते हैं और 10 लोगों को लेकर गली-गली घूमते हैं मानो आजादी की लड़ाई लड़कर आए हों। जिस केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए देश के सामने कसम ली थी, बेटे की कसम खाई थी। आज केजरीवाल की पूरी सरकार भ्रष्टाचार के दलदल में है।”

यह भी पढ़ें: ''गांव के आदमी से शादी करो, बदले में मिलेंगे लाखों रुपए'', इस देश ने लड़कियों को दिया ऑफर!


तेजस्वी यादव भी टुकड़े-टुकड़े गिरोह के सदस्य
गिरिराज सिंह ने बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा, “तेजस्वी यादव भी टुकड़े-टुकड़े गिरोह के सदस्य हैं। राहुल गांधी विदेश में जाकर झूठ बोलकर गाली देते हैं तो तेजस्वी बिहार में झूठ बोलकर गाली देते हैं। लालू यादव और तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार के नाम का लॉकेट पहनना चाहिए। अगर लालू 2015 में नीतीश के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ते तो लालू की पार्टी की सीटें 22 से भी नीचे चली जाती।”

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!