वक्फ की जमीन BJP और RSS की नहीं हमारे पूर्वजों की हैं... हम जल्द आंदोलन का ऐलान करेंगे, ओवैसी का बड़ा बयान

Edited By Utsav Singh,Updated: 02 Sep, 2024 09:16 PM

waqf land does not belong to bjp and rss it belongs to our ancestors

वक्फ बिल को लेकर एक बार फिर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि वे इस बिल के खिलाफ जल्द ही एक आंदोलन शुरू करने का ऐलान करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पहले ही हम एक मस्जिद खो चुके हैं, और अब...

नेशनल डेस्क : वक्फ बिल को लेकर एक बार फिर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि वे इस बिल के खिलाफ जल्द ही एक आंदोलन शुरू करने का ऐलान करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पहले ही हम एक मस्जिद खो चुके हैं, और अब हम और मस्जिदों, खानकाहों, दरगाहों और यतीम खानों को खोना नहीं चाहते। इसलिए उन्होंने फैसला किया है कि वे बहुत जल्द इस मुद्दे पर एक बड़े आंदोलन का आयोजन करेंगे।

PM मोदी केवल मुसलमानों को निशाना बना रहे
AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए सवाल किया है कि वे सेंट्रल वक्फ काउंसिल और स्टेट वक्फ बोर्ड में गैर-मुसलमानों को सदस्य क्यों बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस देश की ताकत हर धर्म को अपने-अपने तरीके से चलने की स्वतंत्रता प्रदान करती है। ओवैसी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल मुसलमानों को निशाना बना रहे हैं, ताकि चुनावों में उन्हें किसी भी तरह की हार का सामना न करना पड़े।

वक्फ खत्म करने के बाद हमारे संपत्ति की सुरक्षा कैसे होगी ?
आपको बता दें कि यह बयान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के महबूबनगर में दिया। ओवैसी ने स्पष्ट किया कि वक्फ का मुद्दा केवल बरेली, देवबंदी या अहल-ए-हदीस तक सीमित नहीं है, बल्कि यह पूरे मुस्लिम समुदाय का महत्वपूर्ण मामला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक सीधा सवाल पूछा कि यदि वक्फ बोर्ड खत्म कर दिया गया, तो उनकी संपत्तियों की सुरक्षा किस कानून के तहत की जाएगी?

वक्फ की जमीन हमारे पूर्वजों द्वारा दान की गई है
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वर्तमान समय में हमारे देश में मुसलमानों के साथ वही अमानवीय व्यवहार हो रहा है, जो हिटलर के दौर में जर्मनी में यहूदियों के साथ किया गया था। उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब वे दावा करते हैं कि वक्फ की 8 लाख एकड़ जमीन है, तो यह समझना चाहिए कि यह जमीन किसी सरकार, RSS, BJP या किसी राजनीतिक दल ने नहीं दी है। यह जमीन हमारे पूर्वजों द्वारा दान की गई है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!