'हम हर सीट पर चुनाव लड़ने को तैयार', कांग्रेस-आप गठबंधन की अटकलों के बीच बोले संदीप पाठक

Edited By rajesh kumar,Updated: 07 Sep, 2024 03:38 PM

we are ready to contest on every seat sandeep pathak

हरियाणा में आगामी चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे की अटकलों के बीच आप सांसद और संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने के लिए सिर्फ नेतृत्व के आदेश का इंतजार कर रही है।

नेशनल डेस्क: हरियाणा में आगामी चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे की अटकलों के बीच आप सांसद और संगठन महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने के लिए सिर्फ नेतृत्व के आदेश का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि हम हर जगह, हर सीट पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढें: 'जूनियर खिलाड़ियों का हक मारकर एशियन गेम्स में गईं, इसलिए भगवान ने सजा दी', विनेश फोगाट पर बरसे बृजभूषण 


हर सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार- संदीप पाठक
पाठक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जो जानकारी आप सभी के पास है, वही जानकारी मेरे पास भी है, राघव जी ने कल आप सभी को जानकारी दे दी होती। लेकिन पार्टी, कार्यकर्ताओं और पार्टी नेतृत्व की ओर से मैं यह कह सकता हूं कि हम हर जगह, हर सीट पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। जो भी हमें कम आंकेगा, उसे भविष्य में पछताना पड़ेगा।" शुक्रवार को आप सांसद राघव चड्ढा ने घोषणा की कि कांग्रेस और आप राष्ट्रीय हित में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन बनाने पर चर्चा कर रहे हैं और इसके लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

आप सांसद ने कहा, "बातचीत चल रही है। हमें उम्मीद है कि हरियाणा और देश के पक्ष में गठबंधन बनेगा। हर संभव प्रयास किया जा रहा है।" इसके अलावा, हरियाणा के एआईसीसी प्रभारी दीपक बाबरिया ने भी चुनावों के लिए आप के साथ बातचीत की पुष्टि की। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआईएम) और समाजवादी पार्टी सहित अन्य भारतीय ब्लॉक सहयोगियों ने भी विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ने के लिए उनसे संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें: 'हर भारतीय की आवाज ने मुझे बहुत कुछ सिखाया', भारत जोड़ो यात्रा की दूसरी वर्षगांठ पर बोले राहुल गांधी


हम आम आदमी पार्टी से बात कर रहे- बाबरिया
बाबरिया ने कहा, "फिलहाल हम आम आदमी पार्टी से बात कर रहे हैं। एक या दो अन्य पार्टियों ने भी हमसे संपर्क किया है, हम एक या दो दिन में जवाब देंगे। सीपीआई (एम) और समाजवादी पार्टी ने हमसे संपर्क किया है। उन्हें बहुत कम संख्या की उम्मीद है। वे राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहते हैं। हम भी ऐसी सीट की तलाश कर रहे हैं जो हमारे और उनके लिए सुविधाजनक हो।"
 

यह भी पढ़ें: Google Pay में हुए 6 बड़े बदलाव, बदला पेमेंट का तरीका


इंडिया गठबंधन के पास कोई मिशन और विजन नहीं- पूनावाला
इस बीच, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन में मिशन और विजन की कमी है। भाजपा नेता ने कहा, "इंडिया गठबंधन के पास कोई मिशन और विजन नहीं है। उनकी अपनी महत्वाकांक्षाएं हैं और वे अपने भ्रम के माध्यम से काम करते हैं, और उन्हें मोदी से लगाव है। वे अपने भ्रष्टाचार को बचाना चाहते हैं। इसलिए वे कुछ जगहों पर गठबंधन बनाते हैं। हालांकि, बाद में यह टूट जाता है। पंजाब में आप और कांग्रेस एक दूसरे के खिलाफ हैं। दिल्ली में वे पहले एक साथ थे। अब हरियाणा में (आप और कांग्रेस के बीच) अनिश्चितताएं हैं।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!